Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के एक्टर इन्दर कुमार की पत्नी ने भी उठाया नेपोटिस्म पर सवाल कहा, काम मांगने पर ब्लॉक किया नंबर

सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिस्म का मुद्दा काफी गरमा गया है। सुशांत की तरह इस दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर इन्दर कुमार की पत्नी का नेपोटिस्म को लेकर बयान सामने आया है।

बॉलीवुड के एक्टर इन्दर कुमार की पत्नी ने भी उठाया नेपोटिस्म पर सवाल कहा, काम मांगने पर ब्लॉक किया नंबर
X

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिस्म का मुद्दा काफी गरमा गया है जिसके कारण इंडस्ट्री के बड़े बड़े निर्माता निर्देशक इसकी चपेट में आ रहे है। सुशांत की मौत के बाद बिहार में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर और कई लोगों के ऊपर केस दर्ज करवाए गए है। नेपोटिस्म का मुद्दा इतना गरमाया है कि खुद बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज इसका समर्थन कर रहे है। कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, रवीना टंडन जैसे बड़े सितारे भी अपनी अपनी बात रख रहे है।

ऐसे में ही सुशांत की तरह इस दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर इन्दर कुमार की पत्नी का नेपोटिस्म को लेकर बयान सामने आया है। इन्दर कुमार फिल्म वांटेड में सलमान के भाई रोल निभा चुके है। एक्टर की पत्नीं ने इंस्टाग्राम पर काफी लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा है और कहा "जब उनके पति इंदर कुमार का वक्त खराब चल रहा था तब वह करण जौहर और शाहरुख खान के पास काम मांगने गए थे लेकिन उन्होंने मदद नहीं की। पल्लवी ने कहा कि आज हर कोई नेपोटिस्म की बात कर रहा है और जब मेरे पति ने करण और शाहरुख़ से काम की बात की थी तो उन्हें सिर्फ आश्वासन दे दिया गया और बाद में उनके नंबर को ब्लॉक कर दिया गया।"

पल्लवी ने लिखा है "मुझे याद है जब मेरे पति का करियर सही चल रहा था पर वह बड़े प्रोजेक्ट चाहते थे तो वे करण जौहर और शाहरुख़ खान के पास काम के लिए गए थे। पर उनको इंतजार करवाया गया और उनको काम न होने का कह कर कांटेक्ट में रहने को कहा गया। पर उसके बाद इन्दर के फ़ोन उठाने बंद कर दिए गए और उन्हें ब्लॉक कर दिया गया। पल्लवी ने लिखा कि यही सब शाहरुख़ ने भी किया उन्होंने भी इन्दर को यही कहा कि अभी काम नहीं है जब होगा तो बता दिया जाएगा पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। करण जौहर ने कहा कि वह बड़े स्टार्स के साथ काम करते है।"

नेपोटिस्म के बारे में इतनी बातें खुल कर सामने आ रही है। जिससे बॉलीवुड का पर्दाफाश होता जा रहा है। आपको बता दें कि इन्दर कुमार ने खिलाडियों का खिलाडी,तुमको न भूल पाएंगे,कही प्यार न हो जाए, मासूम और वांटेड जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इन्दर कुमार ने 2017 में कार्डियक अरेस्ट के चलते इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Next Story