Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Independence day पर शिल्पा शेट्टी ने किया ये पोस्ट, जानें क्यों हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। एक्ट्रेस कुछ ही पोस्ट शेयर करती हैं। शिल्पा ने 15 अगस्त के मौके पर अपने फैन्स को 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) की शुभकामनाएं दी है।

Independence day 2021 Shilpa Shetty wishes everyone Amid husband Raj Kundra arrest
X

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फाइल फोटो)

Independence Day 2021 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। एक्ट्रेस कुछ ही पोस्ट शेयर करती हैं। शिल्पा ने 15 अगस्त के मौके पर अपने फैन्स को 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) की शुभकामनाएं दी है। इससे पहले उन्होंने दो अगस्त को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी।


शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तिरंगे का एक ग्राफिक पोस्ट शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा - "दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हैप्पी Independence Day!!

इस महीने की शुरुआत में, शिल्पा ने राज की गिरफ्तारी को लेकर एक बयान जारी किया था। उन्होंने 'अनावश्यक आरोप' लगाने और उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल किए जाने पर आपत्ति जताई थी। शिल्पा ने लिखा था "मेरा स्टैंड ... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर मैं ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए प्लीज मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। मैं बस इतना ही कहूंगी कि चूंकि यह जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।''

बता दें कि 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में गिरफ्तार किया था। उन पर पोर्न फिल्म बनाने और एप के माध्यम से दिखाने का आरोप है। तब लेकर अब तक राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में है।राज की जमानत याचिका कई बार खारिज हो चुकी है।

Next Story