Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Interview: इस कारण से इमरान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, कभी अपनी पहली फिल्म से ही बने थे सुपरस्टार

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर कदम रखा था। शुरुआती दौर में उनकी फिल्में चलीं, लेकिन बाद में करियर संभाल नहीं पाए।

Interview: इस कारण से इमरान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, कभी अपनी पहली फिल्म से ही बने थे सुपरस्टार

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर कदम रखा था। शुरुआती दौर में उनकी फिल्में चलीं, लेकिन बाद में करियर संभाल नहीं पाए। लगातार कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद वह बड़े पर्दे से दूर हो गए।

लेकिन अब एक बार फिर इमरान बॉलीवुड में एक्टिव हो गए हैं। इस बार वह बतौर डायरेक्टर करियर शुरू कर रहे हैं, उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘मिशन मार्स : कीप वॉकिंग इंडिया’ बनाई है। इस फिल्म को करण जौहर की कंपनी ‘धर्मा 2.0’ ने प्रोड्यूस किया है।

शॉर्ट फिल्म को डायरेक्ट करके इमरान काफी खुश हैं। वह कहते हैं, ‘इस शॉर्ट फिल्म को लिखना और डायरेक्ट करना मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है। मिशन मार्स ने हम सब को बहुत गौरव महसूस कराया है।

मैंने उन सब लोगों की स्पिरिट को इसमें दिखाने की कोशिश की है जिन्होंने इस एचीवमेंट को मुमकिन बनाया है।’इस फिल्म में प्रकाश बेलवाड़ी, अभिषेक साहा और सोनाली सचदेव ने अहम रोल निभाए हैं। यह इंस्पायरिंग स्टोरी 20 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Next Story
Top