logo
Breaking

बिग बॉस 10: मनु-जग्गा की हुई घर वापसी, अब इमाम की है बारी

इमाम बिग बॉस के घर में आने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

बिग बॉस 10: मनु-जग्गा की हुई घर वापसी, अब इमाम की है बारी
मुंबई. जैसे जैसे बिग बॉस के एपिसोड आगे बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे घर में रोज नया कलेवर देखने को मिल रहा है। मनु पंजाबी और प्रियंका की घर वापसी के बाद बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट इमाम सिद्दीकी पिछले सीजन में भी एक हफ्ते के लिए घर में आए थे और ऐसा ही कुछ एक बार फिर से होने जा रहा है। अपने तेज, गुस्सैल और भड़कीले स्वभाव की वजह से इमाम ने सीजन 6 में काफी आतंक मचाया हुआ था। उनका न्यूड सूट वाला एक्ट कौन भूल सकता है जिसकी वजह से आशका गोराडिया को सबसे ज्यादा परेशानी हुई थी।
एक ऐसा कंटेस्टेंट जिसने सलमान खान को भी नहीं बख्शा और उन्हें बताया कि टाइम आउट हो गया है। पिछले सीजन में उन्होंने मजबूत कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला और मंदाना करीमी के लिए परेशानियां खड़ी की थीं। उन्होंने घरवालों को दी गई एक टास्क को इमामीफाइड कर दिया। इस टास्क में सभी को उनकी उपस्थिति को नजरअंदाज करना था। जिसके बाद उनका पागलपन और अजीब साइड देखने को मिला।
रिपोर्ट्स के अनुसार मनु पंजाबी ने प्रियंका जग्गा के साथ अपनी बातचीत के दौरान के इस खबर के बारे में बताया। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार मनु ने जग्गा को बताया कि शो काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि निर्माता इमाम को वापिस ला रहे हैं। ज्यादा डरने या खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इमाम केवल एक हफ्ते के लिए मेहमान के तौर पर आने वाले हैं।
इमाम ने इस मामले पर चु्प्पी साधे हुए हर उस ट्विट को रीट्विट किया जिसमें उनके बिग बॉस में एंट्री के बारे में पूछा गया था। वैसे वो भी काफी एक्साइटिड हैं। हालांकि उन्होंने एक वीडियो जरूर पोस्ट किया जिसमें वो बिग बॉस 6 के सीक्रेट विलेज में एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। इस एपिसोड को नाम दिया- बिग बॉस के घरवालों का नया पड़ोसी। बिग बॉस के नए पड़ोसियों का पहला एक्सप्रेशन।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top