Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बोली इलियाना, काजोल को बताया अपनी फेवरेट एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने अपने और अजय देवगन के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। इलियना की फिल्म रेड 16 मार्च को रिलीज हो रही है।

अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बोली इलियाना, काजोल को बताया अपनी फेवरेट एक्ट्रेस

इलियाना डिक्रूज अब भी बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एक अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं। कई हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों जैसी पॉपुलैरिटी नहीं मिली। यही वजह है कि अब इलियाना स्ट्रॉन्ग कंटेंट बेस्ड फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। अजय देवगन स्टारर रेड भी ऐसी ही फिल्म है। क्या है इस फिल्म में इलियाना का रोल? अजय के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कैसे रहे? और आगे किस तरह की फिल्में करने की प्लानिंग है?

इलियाना डिक्रूज ने अपना एक्टिंग करियर साउथ इंडियन फिल्म से शुरू किया था, वहां उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। बॉलीवुड में भी उनकी शानदार शुरुआत फिल्म बर्फी से हुई थी। इसके बाद वह अलग-अलग जॉनर की कई फिल्मों का हिस्सा बनीं। पिछले साल इलियाना, अजय देवगन के साथ बादशाहो और अर्जुन कपूर के साथ मुबारकां में नजर आई थीं।

अब एक बार फिर अजय देवगन के साथ फिल्म रेड में नजर आएंगी। राजकुमार गुप्ता डायरेक्टेड इस फिल्म में उत्तर प्रदेश में अस्सी के दशक में एक हाई प्रोफाइल रेड की कहानी है। इलियाना ने फिल्म में अजय देवगन के कैरेक्टर की वाइफ का रोल प्ले किया है, इसे वह स्ट्रॉन्ग रोल मानती हैं। हाल ही में इलियाना से फिल्म रेड और करियर से जुड़ी लंबी बातचीत हुई।

जब आपको फिल्म रेड का ऑफर मिला तो आपका पहला रिएक्शन क्या था?

फिल्म की कहानी सुनकर मुझे लगा कि इसे सिनेमा के जरिए दर्शकों तक पहुंचना ही चाहिए। फिल्म में उत्तर प्रदेश का बैकड्रॉप है, कहानी 80 के दशक की है। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। वह एक ईमानदार और सख्त इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में हैं। इस फिल्म को पिंक और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों के राइटर रितेश शाह ने लिखा है। निर्देशन किया है नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्म बना चुके राजकुमार गुप्ता ने। राजकुमार एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जो रियलिस्टिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। रेड भी एक रियल लाइफ इंसिडेंट से इंस्पायर है।

फिल्म में आप किस तरह का किरदार निभा रही हैं?

फिल्म रेड एक इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है। जाहिर है इसमें अजय का किरदार ही ज्यादा नजर आता है। मेरा रोल फुटेज के हिसाब से बड़ा नहीं है। लेकिन कहानी के लिए बहुत जरूरी है। मैंने फिल्म रेड में अजय देवगन के किरदार की पत्नी नीता का किरदार निभाया है। नीता बहुत समझदार है,अपनी बात को हमेशा साफ-साफ कहने में यकीन रखती है। हमेशा अपने पति को सपोर्ट करती है। साथ ही अपने पति को लेकर बहुत चिंता में भी रहती है। फिल्म रेड में मेरे किरदार के बहुत सारे इमोशनल सींस हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए इलियाना ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशनशिप पर क्या कहा-
Next Story
Top