Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''काला'' की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब छोटे पर्दे पर जलवे बिखेरेंगी हॉट हुमा

''जॉली LLB 2'', ''गैंग्स ऑफ वासेपुर'', और ''डेढ़ इश्किया'' जैसी फिल्मों में बेहतर एक्टिंग से अपनी पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आएगी।

फिल्म

'जॉली LLB 2', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', और 'डेढ़ इश्किया' जैसी फिल्मों में बेहतर एक्टिंग से अपनी पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आएगी।

बता दें कि हुमा टीवी पर शुरू होने वाले रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को जज करेंगी। यह शो बच्चो के ऊपर है। हुमा ने शो में बतौर जज बनने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह अपने बचपन के दिनों को इस शो द्वारा दौरा सकती हैं। हुमा ने आगे कहा कि कि उनके अभिनय करियर में आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

इसे भी पढ़ेः Video: अर्शी खान के साथ एक लड़के ने किया कुछ ऐसा, बचाव में आई लड़की

हुमा कुरैशी ने अपनी जज रणनीति के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें जज की भूमिका दी गई है, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें शो पर बस मजा करना है। आगे यह भी कहा कि उनके पास कोई रणनीति नहीं है।

हुमा इसे दर्शकों के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर मानती हैं। इसके अलावा, वह हाल की रिपोर्टों के अनुसार, सोनाली बेंद्रे से भी सुझाव लेगी। उन्होंने इसी के साथ यह कहा कि 'टीवी बहुत ही एक्साइटिंग प्लेटफॉर्म है' और वह उन्हें देखने और हंसने के लिए बेताब हैं।

आपको बता दें कि इस शो के साथ सोनाली बेंद्रे का बहुत ही करीबी सहयोग है, जो इस साल अपने तीसरे सत्र में है, उसने निजी कारणों का हवाला देते हुए बाहर निकलने का फैसला किया।

आपको बता दें कि यह शो साल 2013 में पहली बार जी टीवी चैनल पर प्रसारित हुआ था। शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद से शो हर साल कुछ नई इनोवेशन के साथ रिलीज किया जाता रहा है।

इसे भी पढ़ेः Video: सपना चौधरी बनी घरवाली, किचन में बना रहीं गोल-गोल रोटिंयां

पहले इस शो को सोनाली बेंद्रे, विवेक ओबेरॉय और अनुराग बसु जज करते थे। बता दें कि शो के ऑडिशन्स हो चुके हैं और जल्द ही इसे टीवी पर ऑनएयर कर दिया जाएगा।

शो में इस बार हुमा कुरैशी टीवी पर अपना डेब्यू करेंगी और उनके साथ विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार जज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ, हुमा कुरैशी ने अभी तक कभी कोई शो जज नहीं किया है।

हाल ही में हुमा कुरैशी की नई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। हुमा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'काला' में लीड रोल में नजर आईं थी। काला को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Next Story
Top