logo
Breaking

हुमा कुरैशी बनी 'लीला', नेटफ्लिक्स सीरीज से करेंगी पहला डिजिटल डेब्यू

इन दिनों वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ गया है। सिनेमा के कई बड़े सितारे वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं और अब 'हुमा कुरैशी' भी अपने पहले डिजिटल डेब्यू के साथ तैयार हैं।

हुमा कुरैशी बनी

हुमा कुरैशी की आने वाली नेटफ्लिक्स मिनी सीरीज "लीला" 14 जून को अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीरीज में सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिका में नाजर आयेंगे। ये सीरीज प्रयाग अकबर की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है। छह एपिसोड की इस मिनी सीरीज में एक माँ अपनी बेटी लीला की तलाश में है जिसमें माँ शालिनी का किरदार हुमा कुरैशी ने निभाया है। सीरीज का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।


सीरीज को दीपा मेहता ने डाइरेक्ट किया है और शंकर रमन और पवन कुमार को डाइरेक्टर हैं। 'लीला' कहानी है अपनी बेटी की खोजने के दौरान उसकी माँ शालिनी को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। सीरीज में लालच, लालसा, विश्वास और नुकसान की कहानी दिखाई गई है। 'लीला' सीरीज में राहुल खन्ना, संजय सूरी और आरिफ ज़कारिया भी शामिल होंगे।

सीरीज में भानु का किरदार निभा रहे सिद्धार्थ ने अपने किरदार को काफी मुश्किल बताया और कहा कि इसे पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत मुश्किल काम है जिसे बेहद समझदारी से दिखाना पड़ा। नेटफ्लिक्स सीरीज 'लीला' 14 जून 2019 से स्ट्रीम की जाएगी।


Share it
Top