Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंपनी का ऐड करने गई हुमा बन गई अभिनेत्री, अनुराज कश्यप ने कुछ इस तरह हुमा कुरैशी को फिल्मों में दिया काम

हुमा कुरैशी का आज 32 वां जन्मदिन है। कम समय में ही हुमा कुरैशी ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली। आप कम लोग ही जानते होंगे कि हुमा फिल्मों में आने से पहले एक मॉडल थी।

कंपनी का ऐड करने गई हुमा बन गई अभिनेत्री, अनुराज कश्यप ने कुछ इस तरह हुमा कुरैशी को फिल्मों में दिया काम

हुमा कुरैशी का आज 32 वां जन्मदिन है। कम समय में ही हुमा कुरैशी ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली है। आप कम लोग ही जानते होंगे कि हुमा फिल्मों में आने से पहले एक मॉडल थी।

इसे भी पढ़ेः Exclusive Interview Pankaj Triphati: सुपरस्टार रजनीकांत को देखने के लिए फिल्म 'काला' में किया काम

हुमा कई कंपनियों के लिए ऐड कर चुकी हैं। हुमा के पिता का नाम सलीम कुरैशी है। वह एक रेस्टोरेंट के ओनर हैं। हुमा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से ही की। हुमा ने दिल्ली के गर्गी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया।

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने फिल्म 'गैंग ऑफ वॉसेपुर 1' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद हुमा ने इसके दूसरे पार्ट में भी काम किया। हुमा का फिल्मों में आना भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

दरअसल, एक दिन हुमा एक कंपनी के ऐड के लिए शूट कर रही थी तभी अनुराग कश्यप की नजर हुमा पर पड़ी। अनुराग ने हुमा की मेहनत और टैलेंट देखकर उनको फिल्मों में काम दिया।

इसे भी पढ़ेः करिश्मा कपूर जल्द अपने बॉयफ्रेंड संदीप संग करेंगी दूसरी शादी! पहले पति संजय कपूर से लिया था तलाक

इसी के साथ फिल्मों में हुमा कुरैशी के हुक्म का इक्का चल पड़ा। 'गैंग ऑफ वॉसेपुर' के दोनों पार्ट्स में काम करने के बाद हुमा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया जो काफी सफल हुई थी।

हुमा कुरैशी ने 'गैंग ऑफ वॉसेपुर 1 और 2', 'एक थी डायन', 'बदलापुर', 'डेढ़ इश्किया', 'जॉली एलएलबी 2', 'काला' आदि फिल्मों में काम किया है।

Next Story
Top