Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बैंग-बैंग की धूम के बाद बिग बॉस के घर आए रितिक, प्रीतम हो सकते हैं बाहर

शनिवार को बिग बॉस में तीसरा नोमिनेशन

बैंग-बैंग की धूम के बाद बिग बॉस के घर आए रितिक, प्रीतम हो सकते हैं बाहर

मुंबई. खबरें तो यही थी कि रितिक ने अपनी फिल्म 'बैंग बैंग' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर जाने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन,ये क्या हुआ! रितिक बिग बॉस के घर पहुंच गए? गुरुवार रात प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस के घर के सदस्य रितिक संग मस्ती करते दिखाई दे रहे है।

बिग बॉस और रितिक रोशन, दोनों ने ही अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर रितिक की कुछ तस्वीरें और विडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें वो घरवालों के साथ मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं। बैंग बैंग की टीम ने पहले साफ मना किया था कि इस फिल्म को किसी भी टीवी शो पर प्रमोट नहीं किया जाएगा, लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ कि रितिक बिग बॉस के घर पहुंच गए। हालांकि इस सरप्राइज ने घरवालों को बैंग बैंग स्टार के संग मस्ती करने का एक मौका तो जरूर दे दिया। रितिक ने सभी घरवालों के साथ ढेर सारी सेल्फी भी क्लिक कीं।

आमतौर पर सिलेब्स शो में शनिवार या रविवार को ही पहुंचते हैं, जब सलमान खान शो में मौजूद रहते हैं, लेकिन रितिक बुधवार को शो में पहुंचे। शायद रितिक ने जानबूझकर ऐसा दिन चुना ताकि सलमान से दूरी बनाई जा सकें। फिल्म की ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ इस प्रमोशन के लिए रितिक के साथ नहीं आई थीं।

शनिवार को बिग बॉस में तीसरा नोमिनेशन होने वाला है और साथ ही वाइल्ड कार्ड के जरिए किसी का घर में प्रवेश होगा। इस हफ्ते नोमिनेशन के चपेट में गौतम गुलाटी, दीपशिखा नागपाल, आर्या बब्बर और प्रीतम सिंह के नाम है। और हर कोई खुद को सेफ रखने के लिए हर तिकड़म आजमा रहा है। फिर भी किसी एक को तो गेम छोड़ कर जाना ही पड़ेगा।

नीचे की स्लाइड्स में पढिए, कौन- कौन है नॉमिनेशन की लिस्ट में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top