logo
Breaking

बिग बॉस 8: मिनिषा-करिश्मा की हुई बहस, सभी को मिली स्कूटी जेस्ट

घर वालों ने जीता लग्जरी बजट टास्क

बिग बॉस 8: मिनिषा-करिश्मा की हुई बहस, सभी को मिली स्कूटी जेस्ट

मुंबई. बिग बॉस का 19 वां दिन ‘आज ब्लू है पानी-पानी’ की धुन से शुरू हुआ जिसपर घर के सदस्य नाचते हुए दिखे। हालांकि हमेशा की तरह ये खुशी के पल काफी छोटे थे। बिग बॉस ने घर के सदस्यों को आइस स्लैब चैलेंज का टास्क दिया जिसके द्वारा पुनीत और आर्या खुद को अगले नोमिनेशन से बचा सकते है। इस 'आइस स्लैब चैलेंज' में आर्या और पुनीत को एक बड़े से बर्फ पर लेटना था और घर के सदस्यों को आइस स्लैब को पिघलाकर उसके अंदर रखा हुआ क्यू (संकेत) कार्ड ढूंढ़कर अपने मेंबर को जीताना था।

दीपशिखा, सोनाली, नताशा, प्रणीत, प्रीतम, गौतम और सुशांत ने पुनीत का समर्थन करने का फैसला लिया जबकि मिनिषा, करिश्मा, सोनी, डिआंड्रा और उपेन ने आर्या का समर्थन किया। पुनीत की टीम ने टास्क को जीत लिया जिससे की वो अब अगले नोमिनेशन की लिस्ट से हट गए है।

इस टास्क को जीतने के बाद घर के सदस्यों को लग्जरी बजट मिलने वाला था। टास्क के दौरान प्रतिभागियों ने कुछ नियम तोड़े थे इसी वजह से सजा के तौर पर उन्हें बजट तय करने के लिए 10 की जगह 5 मिनट का समय दिया गया। सुशांत को लग्जरी बजट के लिए ब्लॉक्स पर आइटम का चित्र बनाना था जिसे की बाकी सभी को गेस करना था, सुशांत ने ये काम अच्छे तरीके से किया और घर के सदस्य ब्राउन ब्रेड, आचार, पास्ता, नूडल्स, शहद और पोहा लेने में कामयाब हुए।

शाम को बिग बॉस ने सभी प्रतिभागियों को टीवीएस स्कूटी जेस्ट 110 का टास्क दिया। इस टास्क में सोनाली और सोनी को टीम लीडर बनाया गया। इन दोनों को रैंप पर चलकर स्कूटी तक पहुंचना था वो भी सर पर पानी का कटोरा लिए और हाथों में कोई भी खाना लिए। इस टास्क में काफी कठिनाई, दुर्घटनाएं और चोटें भी लगी। सोनी और गौतम ने काफी अच्छी तरह से टास्क को किया और अधिकतम खाद्य वस्तुएं हासिल करने में कामयाब रहे।

नीचे की स्लाइड्स में पढिए, बिग बॉस से जुड़ी खास बातें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top