Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hollywood Movies 2019 List : ''एवेंजर'' से लेकर ''गॉ़डजिला'' तक 2019 में ये हॉलीवुड फिल्में होंगी रिलीज

2018 में हॉलीवुड फिल्मों को मिली बड़ी सफलता के बाद अब हॉलीवुड निर्देशकों ने 2019 में भारत में हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट भी तय कर दी है। अगले साल ये फिल्में बॉक्स ऑपिस पर बॉलीवुड फिल्मों से टकराएंगी।

Hollywood Movies 2019 List :

Hollywood Movies 2019 List

2019 की शुरुआत में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत होने वाली है। बता दें कि साल 2019 की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की टक्कर होगी। भारत में भी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्मों को भी बड़े उत्साह से देखा जाता है। भारतीयों का एक बड़ा तबका हॉलीवुड की फिल्मों को भी देखना पसंद कर रहा है। इसी लिहाज से 2019 भी हॉलीवुड फिल्में देखने वाले भारतीय प्रेमियों के लिए खास रहेगा। 2019 में कई बडी हॉलीवुड फिल्में भारत में रिलीज होंगी। देखा जाए तो 2018 में रिलीज हुई कई हॉलीवुड फिल्में जैसे 'वेनम', 'द डेडपूल' आदि को हिंदी भाषी भारत देश में पसंद किया गया था। इसी लिहाज से हॉलीवुड निर्देशकों ने अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीख भी तय कर दी गई है।

हॉलीवुड फिल्में भारतीय ऑडियंस का खूब दिल जीत लेती है। 2018 में भी कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई जिन्होंने वर्ल्ड वाइड कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। अब अगले साल भी हॉलीवुड दोबारा इसी की तैयारी में है। देखते हैं कि अगले साल यानी कि 2019 में कौन-कौन सी फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। कहा जा सकता है कि अगले साल बॉलीवुड और हॉलीवुड की धमाकेदर टक्कर देखने को मिलेगी।

1. एवेंजर्स एंडगेम

साल 2019 की मच अवेटेड फिल्म 'एवेंजर्स 4' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मार्वेल के फैन्स जिस बेसब्री से एवेंजर्स का इंतजार कर रहे थे वो घड़ी आने वाली है। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर आया है। रिपोर्ट्स की माने तो एवेंजर्स का ये चौथा पार्ट अगले साल 2019 के अप्रैल या मई में रिलीज होगा। फिल्म में टोनी स्टार्क, ग्वेनथ पेल्ट्रो, स्कार्लेट जोहान्सन और क्रिस हेम्सवर्थ आदि लीड रोल में हैं।

Next Story
Top