Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉलीवुड अभिनेत्री ने तानी खिलौना बंदूक, पुलिस ने मारी गोली- मौत

मेडिकल ड्रामा सीरीज ''ईआर'' से चर्चा में आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज को पुलिस ने गोली मार दी, जिसमें वेनेसा मार्केज की मौत हो गई।

हॉलीवुड अभिनेत्री ने तानी खिलौना बंदूक, पुलिस ने मारी गोली- मौत

मेडिकल ड्रामा सीरीज 'ईआर' से चर्चा में आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज को पुलिस ने गोली मार दी, जिसमें वेनेसा मार्केज की मौत हो गई। मीडिया सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वेनेसा मार्केज के लॉस एंजिलिस स्थित घर पर पहुंची पुलिस उन्होंने खिलौना बंदूक (गन) दिखाई थी।

पुलिस ने खिलौना गन को असली गन समझ लिया और अपने बचाव में ओपन फायर कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज के मकान मालिक के फोन पर जांच करने वहां पहुंची थी। पुलिस के साथ उस समय एक डॉक्टर भी मौजूद था।

यह भी पढ़ें- लैला मजनू की प्रेम कहानी की सच्चाई सामने आई!

वेनेसा मार्केज के पुलिस को धमकी देने और गन दिखाने से स्थिति बिगड़ गई और पुलिस ने गोली चला दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक बताया कि वेनेसा मार्केज मानसिक समस्याओं से ग्रस्त थीं।

पुलिस के साथ आए डॉक्टर ने वेनेसा से लगभग दो घंटे तक चर्चा की थी, जिसके बाद वेनेसा कुछ ठीक भी लग रही थीं, लेकिन अचानक उनकी मानसिक हालत बिगड़ी और उन्होंने पुलिस की तरफ इशारा करते हुए गन हाथ में उठा ली।

Next Story
Top