Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस टॉप एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- ऑडिशन के दौरान उतारने पड़े थे कपड़े

हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में से एक एशले जूड ने अपने साथ हुए कॉस्टिंग काउच के हादसे को साझा किया है। ऐशले जूड के साथ हुए इस हादसे की हकीकत जानकर आप दंग रह जाएंगे।

इस टॉप एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- ऑडिशन के दौरान उतारने पड़े थे कपड़े

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसों में से एक ऐशले जूड ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के हादसे को शेयर किया है। आपको बता दें कि इन दिनों हॉलीवुड में लैगिंक समानता और कॉस्टिंग काउच पर बड़ी बहस कर चल रही है।

एंटरटेनमेंट वीकली की खबर के मुताबिक अभिनेत्री ने सन्डांस फिल्म फेस्टिवल के एक पैनल चर्चा के दौरान हॉलीवुड में लैंगिक पूर्वाग्रह और दुर्व्यवहार को लेकर अपना अनुभव साझा किया था। इस चर्चा का मकसद फिल्म उद्योग और इससे इतर वाले होने वाले बदलावों के उपाय को तलाशना था।

ऑडिशन के दौरान उतारने पड़े थे कपड़े-

अभिनेत्री एशले जूड में अपने साथ हुए कॉस्टिंग काउच के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अपने पहले ऑडिशन के दौरान शर्ट उतारने को कहा गया था और मुझे मजबूरी में ऐसा करना पड़ा था।

आपको बता दें कि एशले जूड हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो हॉर्वे विंस्टीन प्रकरण के दौरान काफी मुखर रही थी और इस मामले कई निर्माताओं और कलाकारों ने उनका साथ दिया था।

हार्वे विंस्टीन पर लगा था यौन शोषण का आरोप-

आपको बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक हार्वे विंस्टीन के ऊपर 80 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। इन महिलाओं की लिस्ट में कैट बेकिंस्ले, कारा डेलेविंगन, एंजेलिना जोली और रोज मैकगोवन जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है।

Next Story
Top