Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ढेरों अवॉर्ड्स जीत चुका ये सुपरस्टार अब बेच रहा है चाय, फैंस ने खरीदे पैकेट्स

अब रसल फिल्में नहीं बल्कि चाय बेचने के कारण सुर्खियों में हैं।

ढेरों अवॉर्ड्स जीत चुका ये सुपरस्टार अब बेच रहा है चाय, फैंस ने खरीदे पैकेट्स
X

हॉलीवुड के सुपरस्टार रसल क्रो को कौन नहीं जानता। रसल एक ऐसा नाम है जो अपने दमदार अभिनय के कारण लोगों के दिलों पर राज करते हैं लेकिन अब रसल फिल्में नहीं बल्कि चाय बेचने के कारण सुर्खियों में हैं।

रसल ने 2000 की अपनी सुपरहिट एपिक फिल्म 'रॉबिनहुड', 'स्टेट अॉफ प्ले' और ‘ग्लैडिएटर’ की वजह से दुनिया भर में पहचान बनाई थी।

‘ग्लैडिएटर’के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का ऑस्कर पुरस्कार भी मिला था। इस रोल के बाद रसल क्रो फिल्म‘ए ब्यूटीफुल माइंड’को भी दुनिया भर में पसंद किया गया था लेकिन अब वे अपने एक्टिंग के पेशे से अलग भी कुछ करने जा रहे हैं। दरअसल इतना बड़ा सुपरस्टार अब चाय बेचने जा रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं।

रसल क्रो ने टी बैग्स की अपनी एक रेंज पेश की है जिसे उन्होंने सबसे पहले अपने प्रशंसकों के बीच बांटा हैं। रसल अब लोगों को अपने टी बैग बांटते फिर रहे हैं।

'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, 53 वर्षीय अभिनेता ने अपने बैंड 'इंडोर गार्डेन पार्टी' के साथ एक टूर के दौरान अपने प्रसंशकों को मुफ्त में क्रो टी बैग्स के डिब्बे बांटे। सूत्रों के मुताबिक, "वे अपने नए बिजनेस को लेकर काफी उत्साहित हैं उनके टी बैग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं।"

रसल का ये नया बिजनेस भी लोगों को पसंद आ रहा है और लोग इसे हाथों-हाथ ले रहे हैं।

क्रो का यह उत्पाद जल्द ही ब्रिकी के लिए बाजार में आ जाएगा और उनके फैन्स ने भी इसे एक्सेप्ट कर लिया है। रसल का यह उत्पाद जल्द ही सुपरमार्केट्स में आ जाएगा।" रसल क्रो हाल ही में ‘द मम्मी’ फिल्म में दिखे थे जिसे इसके अलावा अगले साल 2018 में उनकी फिल्म ‘बॉय इरेस्ड’ रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top