Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: हितेन तेजवानी ने किया बड़ा खुलासा, ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस का विनर

हितेन तेजवानी ने बिग बॉस 11 के विनर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हितेन हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं।

Bigg Boss 11: हितेन तेजवानी ने किया बड़ा खुलासा, ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस का विनर

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस आए दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं। जैसा कि आप सबको पता हैं कि बिग बॉस के इस सीजन के मजबूत कंटेस्टेंटों में से एक हितेन तेजवानी घर से बेघर हो चुके हैं।

दरअसल हितेन तेजवानी ने शो से निकलने के बाद एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने शो से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें एक खुलासा शो के विनर के नाम को लेकर हैं।

विकास होंगे विनर-

जब हितेन से सवाल पूछा गया आपके मुताबिक इस सीजन का विनर कौन होगा? हितेन ने सवाल के जवाब में कहा कि विकास गुप्ता इस सीजन के विनर होंगे।

हितेन ने यह भी कहा कि मैं भी चाहता हूं कि विकास गुप्ता इस शो को जीतें क्योंकि वो इस जीत को डिजर्व भी करते हैं।

विकास को नहीं करता फॉलो-

आपको बता दें कि जब हितेन तेजवानी से यह पूछा गया कि आप पर ऐसे आरोप भी लगते रहे हैं कि आप घर में विकास को फॉलो करते थे तो उन्होंने बताया, ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं।

शो में ऐसे कई मौके आये जब हम दोनों एक दूसरे से अलग मत लेकर खड़े हुए दिखे। कभी उनको कोई चीज ठीक लगी तो मैंने उसे नापसंद किया।

हां, हम लोग शो में एक साथ रहते थे तो लोगों के ऐसा लगता था कि मैं उसे फॉलो कर रहा हूं लेकिन ऐसा कुछ था नहीं।’

यह भी पढ़ेंः सलमान खान से हारे कपिल शर्मा, दुनिया के टॉप 10 टीवी शो में इस पोजीशन पर 'बिग बॉस'

कैसे हुआ हितेन का इविक्शन-

अगर हितेन के इविक्शन की बात की जाए तो बिग बॉस ने् घरवालों को यह अधिकार दिया था वह हितेन और प्रियांक में से किसी एक को सेफ कर सकते हैं।

शिल्पा शिंदे के आखिरी समय में प्रियांक के पक्ष में वोट करने के कारण हितेन को घर से बेघर होना पड़ा। अगर शिल्पा शिंदे ने प्रियांक को वोट न किया होता तो हितेन आज घर में होते लेकिन यह सिर्फ कहने की बात हैं क्योंकि हितेन घर से बेघर हो चुके हैं।

Next Story
Top