logo
Breaking

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले हिना खान ने पार की सारी हदें, शिल्पा शिंदे को बताया ''कॉल गर्ल''

टीवी की लाडली बहु हिना खान ने बिग बॉस के घर में सारी हदें पार कर दी है। दरअसल हिना ने शिल्पा शिंदे को लेकर एक बड़ा ही शर्मनाक बयान दिया है।

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले हिना खान ने पार की सारी हदें, शिल्पा शिंदे को बताया

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस को खत्म होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में हंगामा काफी बढ़ गया है।

दरअसल बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। हुआ यूं है कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान ने शिल्पा शिंदे को लेकर एक बड़ा शर्मनाक बयान दिया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

शिल्पा और हिना में हुई लड़ाई-

दरअसल बिग बॉस में कुछ दिनों पहले शिल्पा और हिना में दोस्ती होती हुई नजर आ रही थी लेकिन एक बार फिर इन दोनों ने उस कहावत को सही साबित कर दिया जिसमें कहा जाता है कि एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकती है।

दरअसल पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार में हिना खान ने सलमान खान के सामने शिल्पा को अनहाइजेनिक कहा था। जिसके बाद शिल्पा और हिना में जमकर लड़ाई हुई थी।

हिना ने शिल्पा को कहा कॉल गर्ल-

यह कोई पहली बार नहीं हैं जब हिना ने शिल्पा को लेकर कोई गलत बात की है उससे पहले भी वो शिल्पा को लूजर और भैंस कहकर बुला चुकी हैं।

अगर आपको यह लगता है कि टीवी की इस लाडली बहु ने उस समय अपनी सारी हदें पार की थी तो आप गलत हैं। दरअसल लाखों दिलों पर राज करने वाली हिना ने शिल्पा के बारे में ऐसी बात कही है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हैं। दरअसल बिग बॉस के घर से एक वीडियो वॉयरल हुआ है जिसमें हिना ने सब के सामने शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कहा है।

यह भी पढेंः आकाश डडलानी ‘बिग बॉस' के घर से हुए बाहर, शिल्पा का घर में रो-रो के बुरा हाल

शिल्पा के फैंस ने हिना को लगाई लताड़-

इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा के फैंस हिना की जमकर लताड़ लगा रहे हैं और सभी से अपील कर रहे है कि शिल्पा को इतने वोट दो कि हिना के मुँह पर तमाचा लग जाए।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस के फिनाले में अब तीन ही दिन बचे हैं ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस सीजन 11 के विनर का ताज किसके सर सजता है।

Share it
Top