logo
Breaking

फैन ने कहा लव से शादी कर लो, हिना ने ऐसे दिया जवाब

बिग बॅास सीजन 11 की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान ने अपने को-कंटेस्टेंट लव से शादी को लेकर अपने प्रशंसक को करारा जवाब दिया हैं।

फैन ने कहा लव से शादी कर लो, हिना ने ऐसे दिया जवाब

बिग बॅास सीजन 11 की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान ने अपने को-कंटेस्टेंट लव से शादी को लेकर अपने प्रशंसको को करारा जवाब दिया हैं। दरअसल हाल ही में हिना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आई थी।

तभी इसी दौरान उनके एक फैन ने उनके बॅायफ्रैंड रॅाकी जयसवाल को लेकर कुछ आपत्तिजनक बात कहीं। जिस पर हिना खान पलटकर अपने जवाब से कथित फैन की बोलती बंद कर दी।

दरअसल हिना खान के इंस्टाग्राम में लाइव के दौरान उनके एक प्रशंसक ने हिना को उनके बॅायफ्रैंड रॅाकी जयसवाल को छोड़कर बिग बॅास सीजन 11 के को-कंटेस्टेंट लव से शादी करने की सलाह दे दी।

हिना खान के फैन ने आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल करते हुए कहा कि रॅाकी कुत्ते को दफा करो और लव से शादी करो। बता दें कि हिना ने यह मैसेज पढ़ते ही जोर से हसने लगी और कहा कि लव को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।

ये भी पढ़ेःटीवी ऐक्‍ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने नाइट सीन देने से किया इनकार, डायरेक्टर ने किया ये काम

हिना ने आगे कहा कि जब कभी भी मेरे फैन इस तरह की बात करते है तो हम हंस देते हैं, क्योंकि हमें ये बहुत स्टूपिड लगता हैं। लेकिन आपको बता दूं कि लव को यह सबकुछ बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता हैं।

आपको बता दें कि बिग बॅास सीजन 11 से हिना खान के फैन उनका नाम उनके को-कंटेस्टेंट लव त्यागी से जोड़ते रहे हैं। हालांकि हिना खान काफी लंबे समय से रॅाकी जयसवाल के साथ रिलेशनशिप में है। और दोनों समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

Share it
Top