Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता के निधन के बाद हिना खान ने अपनी मां से किया वादा, पोस्ट पढ़कर आंखे हो जाएंगी नम

पिता के गुजर जाने के बाद हिना खान की मां का हाल बहुत बुरा है। ऐसे में हिना खान ने खुद को संभालते हुए अपनी मां को संभालने का और ताउम्र उनकी हिम्मत और ताकत बनने का वादा किया हैं।

Hina Khan promised her mother to take care of her after sudden demise of her father
X

पिता के निधन के बाद हिना खान ने अपनी मां से किया वादा, पोस्ट पढ़कर आंखे हो जाएंगी नम

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का इंतकाल करीब एक महीने पहले कार्डियक अरेस्ट के कारण हो गया था। उस समय वह कश्मीर में अपने किसी प्रोजेक्ट का शूट पूरा कर रही थी। पिता के निधन की खबर ने हिना को बिल्कुल तोड़ कर रख दिया था। आज भी ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन हिना खान को अपने पिता की याद नहीं आती। हाल ही में हिना खान ने अपने काम पर वापसी की हैं, लेकिन शुरुआत करते हुए भी उन्हें पापा की याद आ ही गई। जैसे-तैसे अब वह अपने साथ-साथ मां को भी संभालने में लगी हुई हैं।

पिता के गुजर जाने के बाद हिना खान की मां का हाल बहुत बुरा है। ऐसे में हिना खान ने खुद को संभालते हुए अपनी मां से उनको संभालने और ताउम्र उनकी हिम्मत और ताकत बनने का वादा किया हैं। हिना खान ने इस वादे के साथ कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। हिना खान ने अपनी और मां की फोटोज शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी। हिना ने अपने कैप्शन में लिखा, 'मां, तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक..मैं कोई थेरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन वादा करती हूं कि मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी, तुम्हारे आंसू पोंछूंगी और तुम्हारी सुनूंगी। हमेशा।'

कुछ दिन पहले ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में हिना ने वह जगह दिखाई हैं, जहां एक्ट्रेस अपने पिता से रोज मुलाकात कर उनसे बात भी करती हैं। वीडियों में हिना खान उस जगह की ओर इशारा करके दिखा रही थीं, जहां उनके पापा को दफनाया गया था।

और पढ़ें
Next Story