logo
Breaking

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग के दौरान हिना खान के साथ हुई गंदी हरकत

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। बिग बॉस 11 में एक टास्क के दौरान हिना खान को बदसलूकी का सामना करना पड़ा है।

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग के दौरान हिना खान के साथ हुई गंदी हरकत

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐस बिग बॉस के इस गेम में हर रोज नए-नए ट्विस्ट देखनें को मिल रहे हैं।

दरअससल इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए चार कंटेस्टेंट शिल्पा, हिना, विकास और लव को लाइव वोटिंग के जरिए जनता से अपने लिए वोटिंग की अपील करनी थी।

हिना के साथ हुई बदतमीजी-

बिग बॉस में हर समय कुछ नया करने की कोशिश इस बार उलटी पड़ती नजर आई और इसका खामियाजा शो की कंटेस्टेंट हिना खान को भुगतना पड़ा।

दरअसल हुआ यूं कि बिग बॉस के इस सीजन का सेमीफाइनल वीक चल रहा है। ऐसे में बिग बॉस के चार घरवालों को एविक्सन से बचने के लिए लाइव ऑडिएन्स से वोट अपील करनी थी। क्योंकि इस हफ्तें वोटिंग लाइन्स बंद रखी गई हैं।

जैसे हिना, शिल्पा, विकास और लव को एक मॉल में लाइव वोटिंग के लिए ले जाया गया वहां पर मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ में मौजूद फैन्स में किसी ने हिना खान के साथ से बदतमीजी की और उनके बाल खीच डाले।

भीड़ हुई बेकाबू-

हालांकि बिग बॉस के पिछले सीजन में भी कंटेस्टेंटो को मॉल में ले जाया गया था लेकिन उस समय लोग इस तरीके से बेकाबू नहीं हुए थे। लेकिन इस बार जितनी उम्मीद की जा रही थी उससे कहीं ज्यादा फैंन्स माल में पहुंच गए थे।

हालांकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंटो को एक पिंजरे में बद करके रखा गया था लेकिन फिर भी भीड़ को काबू में करना आसान नहीं था।

आपको बता दें कि घर में बचे 6 सदस्यों में से कोई एक टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री करेगा। वहीं नॉमिनेटड सदस्यों के किस्मत का फैसला वीकेंड का वार में सलमान खान द्वारा सुनाया जाएगा।

Share it
Top