logo
Breaking

बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा, शो में मांगे हुए कपड़े पहन रहीं हैं हिना खान

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस में हिना खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल एक फैशन डिजायनर ने हिना खान पर शो में मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है।

बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा, शो में मांगे हुए कपड़े पहन रहीं हैं हिना खान

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के घरवालों को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं। दरअसल बिग बॉस के घर में स्टाइल आइकॉन बन चुकी हिना खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं।

डिजायनर ने लगाया आरोप-

टीवी एक्ट्रेसज के लिए कपड़े डिजायन करने वाली एक डिजाइनर ने ट्विटर पर हिना खान पर आरोप लगाया हैं कि वो शो में मांगे हुए कपड़े पहन रही हैं।

स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं हिना खान-

बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान को हर दिन एक नए लुक में देखा जाता हैं। बिग बॉस के घर में सभी घरवालें केवल एक बात के उपर सहमत नजर आते हैं कि जितने कपड़े, जूते हिना लेकर आई हैं उतने किसी के पास नहीं हैं।

डिजाइनर ने लिखा खत-

डिजायनर निरूशा निखत ने ट्विटर पर एक खत लिखा हैं जिसमें वो कहती हैं '150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेस, वाह! तो मांग-मांग के तो कोई भी आइकन बन जाएगा। थैंक गॉड, मैंने अपने कपड़े नहीं दिए वर्ना मुझे आजीवन इसका अफसोस रहता।'

अभी हाल में बिग बॉस के घर में कुछ सेलिब्रेटी आए थे, और सबने हिना खान को स्टाइल ऑइकन बताया था। अब तो ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई हैं।

Share it
Top