Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तलाक के बाद भी हिमेश अपनी पहली पत्नी को नहीं भुला पाएं? दूसरी पत्नी के साथ इस तरह बिता रहे हैं जीवन

हिमेशा रेशमिया आज गायकी की दुनिया में एक अलग नाम बन चुके हैं। उनके गानों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हिमेश रेशमिया एक प्लेबैक सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और अभिनेता हैं।

तलाक के बाद भी हिमेश अपनी पहली पत्नी को नहीं भुला पाएं? दूसरी पत्नी के साथ इस तरह बिता रहे हैं जीवन

हिमेशा रेशमिया आज गायकी की दुनिया में एक अलग नाम बन चुके हैं। उनके गानों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

हिमेश रेशमिया एक प्लेबैक सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और अभिनेता हैं। हिमेश रेशमिया कल 45 साल के हो गए हैं। हिमेश ने अपने करियर में बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए हैं।

इसे भी पढ़ेः म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से की सीक्रेट शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

हिमेश ने अपनी पहली शादी कोमल से की। दोनों अपनी शादी से खुश थे लेकिन कुछ कारणों के कारण दोनों को 22 साल बाद अलग होना पड़ा।

हिमेश ने कोमल से करीब 22 साल बाद तलाक लिया। हिमेश ने फिर दूसरी शादी सोनिया कपूर से की। वैसे सोनिया लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। हिमेश का एक बेटा भी है।

Good Morning!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश ने अपनी पहली पत्नी से साल 2016 में तलाक की अर्जी डाली थी। दोनों का कहना था कि दोनों की आपसी सहमति के कारण तलाक की अर्जी दे रहे हैं और साल 2017 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

वैसे खबरें ये भी आ रही हैं कि हिमेश अपनी पहली पत्नी को नहीं भुला पाएं हैं! एक खबर के मुताबिक हिमेश की पहली पत्नी उसी बिल्डिंग के 35 वें फ्लोर पर रहती हैं। जहां पर हिमेश रहते हैं।

इसे भी पढ़ेः हिमेश की पत्नी ने मांगा तलाक, पति का बाहर चल रहा था 'चक्कर'

जबकि हिमेश अपनी दूसरी पत्नी और मां-बाप के साथ उसी बिल्डिंग के 36 वें फ्लोर पर रहते हैं। वैसे जो भी हों हिमेश ने अपना जन्मदिन दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ टोक्यो में मनाया।

हिमेश रेशमिया ने 'तेरा सुरूर', 'हमशक्ल', 'जय हो', 'खिलाड़ी 786', 'कजरारे', 'बोल-बच्चन', 'सन ऑफ सरदार', 'ओह माई गॉड', आदि गाने गाए हैं। जो काफी सुपरहिट हुए हैं।

Birthday with Sonu in Tokyo, love you all. Cheers.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

Next Story
Top