Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन 5 वजहों से देखनी चाहिए रानी मुखर्जी की ''हिचकी''

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बहुचर्चित फिल्म हिचकी आज रिलीज हो चुकी है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म एक स्कूल टीचर के संघर्ष की कहानी है।

इन 5 वजहों से देखनी चाहिए रानी मुखर्जी की

रानी मुखर्जी की चर्चित फिल्म हिचकी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि लंबे गैप के बाद रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। साल 2008 में आई अमेरिकन फिल्म फ्रंड ऑफ दि क्लास से प्रेरित रानी मुखर्जी की इस फिल्म का विषय बड़ा ही दिलचस्प है।

फिल्म को देखने से पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिकन मोटीवेशनल स्पीकर ब्रेड कोहेन की किताब फ्रंट ऑफ दि क्लास से हिचकी की कहानी प्रेरित है। हिचकी नाम की एक पहले भी फिल्म बन चुकी है। एक ऐसे टीचर की कहानी जिसे हिचकियों के चलते 24 स्कूल नौंकरी देने से मना कर देते हैं। अब रानी इसी कहानी को अपनी फिल्म के माध्यम से नये तरीके से पेश करने जा रही हैं।

बता दें कि हिचकी में रानी एक स्कूल टीचर नैना माथुर की भूमिका निभा रही हैं जिन्हें हिचकियों के चलते शुरूआत में कई स्कूलों में रिजेक्ट कर दिया जाता है। इसके बाद एक स्कूल रानी को पढ़ाने के लिए मौंका देता है जो बहुत मुश्किलों से भरा होता है। फिल्म को यशराज बैनर के तले सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने निर्देशित किया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए वो 5 कारण जिनकी वजह से आपको हिचकी जरूर देखनी चाहिए-

Next Story
Top