Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Hichki Collection Day 7: रानी मुखर्जी की हिचकी के आगे ढेर हुई अक्षय की पैडमैन, जानिए कितने करोड़ कमाए

बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हिचकी ने अक्षय कुमार की पैडमैन को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Hichki Collection Day 7: रानी मुखर्जी की हिचकी के आगे ढेर हुई अक्षय की पैडमैन, जानिए कितने करोड़ कमाए

महज पांच दिनों में अपनी लागत वसूल लेने वाली फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। रानी मुखर्जी की इस कमबैक फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में एक स्कूल टीचर की भूमिका में दिख रही रानी अपने बलबूते पर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराती हुई दिख रही है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरूवार को 2 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई अब 25 करोड़ को पार कर गई है। बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ रूपए का शानदार कलेक्शन किया था।

हिचकी के आगे ढेर हुई पैडमैन-

बता दें कि रानी मुखर्जी की हिचकी ने अक्षय की पैडमैन को भी ढेर कर दिया है। बता दें कि अक्षय की फिल्म पैडमैन को अपनी लागत निकालने में एक हफ्ता लग गया था जबकि रानी मुखर्जी की हिचकी ने यह कारनामा महज 5 दिनों में ही कर दिखाया है।

यह भी पढेंः 'यूपी-बिहार लूटने' की तैयारी में माहिरा खान ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी हिचकी में रानी मुखर्जी ने स्कल टीचर नैना माथुर का कैरेक्टर प्ले किया है। जो ट्यूरेट सिंड्रोम जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। 4 साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की 'मर्दानी' हैं।

Next Story
Top