Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hichki Collection Day 6: रानी मुखर्जी की हिचकी की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म एक स्कूल टीचर के संघर्ष की कहानी है।

Hichki Collection Day 6: रानी मुखर्जी की हिचकी की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से साबित कर दिया है कि अभी भी बॉलीवुड में उनका बेस्ट आना बाकी है। बॉलीवुड की मर्दानी की नाम से मशहूर रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने अपने रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 3 करोड़ की कमाई की है। 961 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 23 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ रूपए की कमाई थी। रानी मुखर्जी की यह फिल्म देश में ही नहीं ओवरसीज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं।

लागत निकालने में हुई कामयाब-

बता दें कि यशराज बैनर के तले 20 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपने रिलीज के 6दिनों में ही अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है। बता दें कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा कोई बड़ा स्टार नहीं है। लेकिन रानी मुखर्जी के लाजवाब एक्टिंग के बलबूते पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ रिलीज से पहले ही लीक कर दी ‘बागी-2’ की स्टोरी, ये है फिल्म की असली कहानी

बता दें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित रानी मुखर्जी की यह फिल्म एक स्कूल टीचर नैना माथुर के संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी को ट्यूरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़िता दिखाया गया है।

Next Story
Top