Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hichki Collection Day 3: रानी मुखर्जी ने अजय देवगन को चटाई धूल, 3 दिन में हिचकी ने कमाए इतने करोड़

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अजय देवगन की रेड को पछाड़ दिया है। रानी मुखर्जी ने इस फिल्म के जरिए धमाकेदार कमबैक किया है।

Hichki Collection Day 3: रानी मुखर्जी ने अजय देवगन को चटाई धूल, 3 दिन में हिचकी ने कमाए इतने करोड़

करीब चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं रानी मुखर्जी का धमाल जारी है। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब हो चुकी है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की रेड का हिचकी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 6.75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 15.40 करोड़ रूपए कमा लिए हैं। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया थी जबकि दूसरे दिन यानी शनिवार को 5.35 करोड़ की कमाई की थी।

लागत निकालने में कामयाब हुई फिल्म-

बता दें कि रानी मुखर्जी की इस फिल्म का कुल बजट 15 करोड़ रूपए है। इस फिल्म को देश में 961 स्क्रीन पक और विदेश में 380 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म अपने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो गई है। रानी मुखर्जी के लिए यह फिल्म धमाकेदार कमबैक साबित हुई है।

यह भी पढ़ेंः 'रेस 3' में खतरनाक लुक में नजर आएगा 'शमशेर', सलमान ने किया खुलासा, देखें तस्वीरें

बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की इस फिल्म में रानी एक टीचर का किरदार निभा रही हैं। जो टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित है। इस सिंड्रोम के चलते उसे हिचकी लेने की आदत है। बात करते वक्त भी हिचकी आने से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Next Story
Top