Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hichki Collection Day 11: टाइगर की दहाड़ का ''हिचकी'' पर नहीं पड़ा असर, जानिए कितने करोड़ कमाए

बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अपने रिलीज के दूसरे हफ्तें में धमाकेदार कमाई कर रही हैं। हिचकी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टाइगर की बागी 2 का असर नहीं पड़ा है।

Hichki Collection Day 11: टाइगर की दहाड़ का

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। रानी की यह फिल्म अपने रिलीज के दूसरे हफ्तें में भी धमाल मचा रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी की लाजवाब एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें यह फिल्म हमारे देश की शिक्षा व्यवस्था पर गहरी चोट करती है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को 1.50 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया था। 15 करोड़ के लागत में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

बागी 2 का नहीं पड़ा असर-

बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के बाक्स ऑफिस कलेक्शन पर बागी 2 की धुआधांर एंट्री का कोई फर्क नहीं पड़ा है। फिल्म पहले की तरह उसी रफ्तार से कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः सोनम कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'ब्रा नहीं पहनना फेमनिज्म नहीं कहलाता'

बता दें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ट्यूरेट सिंड्रोंम से पीड़ित स्कूल टीचर नैना माथुर के संघर्ष की कहानी है। नैना माथुर की इस भूमिका को रानी मुखर्जी ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है।

Next Story
Top