Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे की मीठी तकरार के साथ काजोल का कमबैक, क्या नीलबटे सन्नाटा बन पाएगी ''ईला'' का हैलीकॉप्टर

अभिनेत्री काजोल काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। काजोल इस बार लोगों के लिए एक अलग तरह की कहानी लेकर आईं हैं।

बेटे की मीठी तकरार के साथ काजोल का कमबैक, क्या नीलबटे सन्नाटा बन पाएगी

अभिनेत्री काजोल काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। काजोल इस बार लोगों के लिए एक अलग तरह की कहानी लेकर आईं हैं। बता दें कि काजोल की फिल्म 'हैपीकॉप्टर ईला' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

काजोल इस बार एक मां के रोल में नजर आएंगी। ऐसा पहले भी हो चुका है जब काजोल ने किसी फिल्म में मां का किरदार किया है। लेकिन अब देखना होगा कि लोग काजोल के इस नए फैमिली टच से कैसे जुड़ते हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म में काजोल एक मां का किरदार निभाएंगी जबकि रिद्धि सेन उनके बेटे विवान का रोल करेंगे। फिल्म दोनों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। काजोल अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। काजोल के किरदार का नाम ईला है।

फिल्म में मां-बेटे की अनूठी कहानी को बखूबी दिखाया गया है। कैसे एक मां परिवार की खुशियों के लिए अपनी सारी खुशियों का त्याग कर देती है। हैलीकॉप्यर ईला ने इसको दिखाने का बखूबी प्रयास किया है।

लेकिन जब विवान अपनी मां को पढ़ाई पूरी करने के लिए कहता है तो वह अपने बेटे का ही कॉलेज चुनती हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों एक ही क्लास रूम में साथ पढ़ते हैं और काजोल की उम्र का मजाक बनने लगता है।

फिल्म में काजोल रिद्धि सेन, नेहा धूपिया लीड रोल में हैं। फिल्म को प्रदीप सराकर डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि हैलीकॉप्टर ईला को काजोल के पति अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। काजोल का कमबैक करना और इस कहानी के साथ आना, देखते हैं कितनों की मां-बेटी की इस कहानी से प्यार होता है।

Next Story
Top