Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

हेट स्टोरी 4 के इस डायलॉग के लिए उर्वशी रौतेला को मिली थी जान से मारने की धमकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 7:29PM IST
हेट स्टोरी 4 के इस डायलॉग के लिए उर्वशी रौतेला को मिली थी जान से मारने की धमकी

लव, सेक्स, धोखा और नफरत की कहानी हेट स्टोरी 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म में उर्वशी रौतेला ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए है। बता दें ये फिल्म हेट स्टोरी सिरीज की चौथी फिल्म है। 

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर हुए एक इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया था कि इस फिल्म के एक डायलॉग के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। बता दें कि इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने इसे A सर्टिफिकेट दिया है।

इस डायलॉग को लेकर मिली थी जान से मारने की धमकी-

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने बताया था कि फिल्म में द्रौपदी को लेकर एक डायलॉग था जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्रोल किया था। 

बता दें कि फिल्म के एक सीन में उर्वशी अपने किरदार की तुलना द्रौपदी से करते हुए कहती हैं कि 'द्रौपदी के तो पांच पांडव थे यहां तो सिर्फ दो हैं'। फिल्म के इसी डायलॉग को लेकर लोगों ने उर्वशी रौतेला को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। 

लोगों के रवैये से नाखुश नजर आई थी उर्वशी-

बता दें कि लोगों के इस रवैये से उर्वशी काफी नाखुश नजर आई थी। उर्वशी ने कहा थी लोगों को ये समझने की जरूरत है कि फिल्म में जो एक कलाकार बोलता है उसे वो खुद नहीं लिखता है। फिल्म के लिए अलग से डायलॉग लिखे जाते है और एक स्क्रिप्ट को फॉलो किया जाता है। 

उर्वशी ने आगे यह भी कहा था कि जरूरी नहीं है कि जो किरदार कलाकार निभाते हैं वो उनके व्यक्तिगत जीवन से भी मेल खाते हों। हमारा मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं होता है। हम हर धर्म को और उसके संदेशों की इज्जत करते हैं।

यह भी पढ़ेंः इस मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

बता दें कि विशाल पांडया द्वारा निर्देशित फिल्म हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में उर्वशी के अलावा करन वाही, इहाना ढिल्लो, गुरमीत चौधरी, और सूरज पंचोली ने शानदार एक्टिंग की है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hate story 4 urvashi rautela got life threatening message for dialogue

-Tags:#Hate Story 4#Urvashi Rautela Threats#Urvashi Rautela#Vishal Pandya#Entertianment News
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo