Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Hate Story 4 Collection Day 4: दुनियाभर में ''हेट स्टोरी 4'' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 भारत ही नहीं दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Hate Story 4 Collection Day 4: दुनियाभर में

विशाल पांडया द्वारा निर्देशित और बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 भारत ही नहीं दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। लव, सेक्स, धोखा और नफरत की कहानी इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

बता दें कि हेट स्टोरी सीरीज की इस चौथी फिल्म में उर्वशी रौतेला ने जमकर बोल्ड सीन दिए है। फिल्म की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को A सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट दिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हेट स्टोरी 4 ने अपने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई अब 16 करोड़ के पार कर गई है। वहीं फिल्म की ओवरसीज कमाई की बात करें तो फिल्म ने विदेशों में अब तक 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

साथ रिलीज हुई फिल्मों से मारी बाजी-

बता दें कि हेट स्टोरी 4 के साथ बॉक्स ऑफिस और दो फिल्में 3 स्टोरीज और दिल जंगली रिलीज हुई थी। लेकिन दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में हेट स्टोरी 4 को पछाड़ नहीं पाई हैं।

बता दें कि विशाल पांड्या की इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लन ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म अपने सीरीज की पिछली फिल्मों से काफी बोल्ड है।

Next Story
Top