Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस देख दंग रह गए लोग, 'पतला दुपट्टा सरकाया ना करो...' बोलकर लूट ली महफिल

इस समय हरियाणवी गाने और डांसर्स की धूम है। भोजपुरी इंडस्ट्री की तरह हरियाणवी इंडस्ट्री भी लगातार तेजी से बढ़ रही है। वहीं अगर पॉपुलर हरियाणवी डांसर की बात करें तो उनमें से एक हैं सुनीता बेबी (Sunita Baby) जो लोगों के दिलों की जान बन चुकी हैं। इस समय कुछ डांसर्स ऐसी हैं जो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मात देती नजर आ रही है और इन्ही में से एक हैं सुनीता बेबी।

सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस देख दंग रह गए लोग, पतला दुपट्टा सरकाया ना करो... बोलकर लूट ली महफिल
X

इस समय हरियाणवी गाने और डांसर्स की धूम है। भोजपुरी इंडस्ट्री की तरह हरियाणवी इंडस्ट्री भी लगातार तेजी से बढ़ रही है। वहीं अगर पॉपुलर हरियाणवी डांसर की बात करें तो उनमें से एक हैं सुनीता बेबी (Sunita Baby) जो लोगों के दिलों की जान बन चुकी हैं। इस समय कुछ डांसर्स ऐसी हैं जो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मात देती नजर आ रही है और इन्ही में से एक हैं सुनीता बेबी। इस डांसर का हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। फैंस इस हसीना को डांस करते हुए देख दीवाने बन जाते हैं। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में सुनीता 'पतला दुपट्टा सरकाया ना करो' (Patla Dupatta Sarkaya Na Karo) पर थिरकती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुनीता बेबी अपनी शानदार अदाकारी से धमाल मचाती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए सुनीता ने ब्लैक सूट सलवार पहना हुआ है। और इस वीडियो को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि सूट पहनकर हरियाणवी बालाएं धमाल मचा देती हैं। वीडियो में सुनीता बेबी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं फैन्स को सुनीता बेबी के रूप में नई सपना चौधरी मिल गई है। वहीं इस हरियाणवी डांसर को थिरकते हुए देख फैंस की सांसें थम गईं हैं। सुनीता भी डांसर सपना चौधरी की तरह स्टेज पर डांस कर रही हैं। आजकल फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं।

डांस कर रही सुनीता मदमस्त होकर नाच रही है और वह अपना सुध-बुध खो चुकी है। वहीं डांसर की किलर अदाओं को देख वहा मौजूद भीड़ भी बेकाबू हो रही है। सुनीता बेबी पर जमकर पैसों की बारिश हो रही है और वहां बैठे दर्शक भी झुमके को मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो में हरियाणवी डांसर के इशारे और बोल्ड अदाओं को देख दर्शक भी दंग रह गए हैं और वे खुद को झुमने से नहीं बचा पा रहे हैं। वहीं फिलहाल हरियाणवी इंडस्ट्री में डांसर्स के बीच एक टफ कॉम्पिटिशन है।

और पढ़ें
Next Story