Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिछले दो सालों में सपना चौधरी का बदला स्टाइल, सूट सलवार छोड़ पहनी हॉट ड्रेस, देखें फोटो

सबके दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। जिसमे वह काफी गोरजीयस लग रही हैं।

हॉट अवतार में नजर आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी , देखें फोटोहॉट अवतार में नजर आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी , देखें फोटो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती है। आज सपना के लाखों में फैन्स हैं। सपना हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके फैन्स उनकी हर एक नई झलक पाने के लिए सोशल मीडिया पर नजरें लगाए बैठे रहते है। अपने फैन्स का ध्यान रखते हुए सपना देसी लुक से हटकर हॉट अवतार में नजर आई हैं। सपना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सपना चौधरी के इस नए लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का आज हर काेई दीवाना है। सपना ने इतने कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वह हमेशा ही अकेले स्टेज पर धमाल मचाती हैं। वह हमेशा ही देसी लुक में नजर आती हैं। सूट-सलवार में सपना बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। मगर आज कल सपना कई कार्यक्रमों में वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही है। उनके इस नए लुक कोे भी उनके फैन्स काफी पसंद कर
रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कई जाने-माने चेहरों के साथ परफॉर्म कर चुकी हैं। वह पंजाबी गायकों सहित भोजपुरी के कलाकारों के साथ स्टेज साझा कर चुकी हैं। सपना को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी लोगों ने काफी पसंद किया गया। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके एक-एक गाने पर 400 से ज्यादा मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।


ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी करियर की शुरुआत

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के ही एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना पहले रागनी गाकर लोगों का मंनोरजन किया करती थीं। इसके बाद ही सपना ने स्टेज डांस करना शुरु किया। लोगों ने सपना के डांस को खूब सराहा। उस दिन के बाद सपना ने पीछे मुडकर नहीं देखा। आज वह एक कामयाब कलाकार हैं।



सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना ने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग 'हट जा ताऊ' में नजर आई थीं। वहीं अभय देयोल स्टारर फिल्म नानू की जानू में सपना ने अहम किरदार निभाया और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' नामक एक आइटम नंबर भी किया है। सपना के फैन्स हाेली पर उनके किसी नए गीत का इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि सपना अपने फैन्स का यह इंतजार कब खत्म करती हैं।


Next Story
Top