Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना ने सूट पहनकर ढ़ाया कहर, टैटू फ्लॉन्ट कर बोलीं- कयामत से कयामत तक

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर डांसिंग क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज को शेयर किया है जो लगातार तहलका मचा रहा है। फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट का इंतजार करते हैं और उनकी हर एक फोटो सुर्खियां बटोरती है।

सपना ने सूट पहनकर ढ़ाया कहर, टैटू फ्लॉन्ट कर बोलीं- कयामत से कयामत तक
X

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जो अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना लेती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती है जो जमकर वायरल होता है। अपने कातिलाना अदाओं से आज देश ही नहीं विदेशों में भी सपना अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट का इंतजार करते हैं और उनकी हर एक फोटो सुर्खियां बटोरती है। ऐसे में एक बार फिर डांसिंग क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज को शेयर किया है जो लगातार तहलका मचा रहा है।

फोटोज में सपना ने ब्लू कलर का सूट पहना है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने फोटोज में नई-नवेली दुल्हन की तरफ सिर पर पल्लू रख कर कई पोज दिए हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "क़यामत से क़यामत तक।" इसी ड्रेस में सपना ने एक रील्स को भी शेयर किया है जिसे 26 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। सपना का यह लुक फैंस को दीवाना बना रहा है और पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट की मानों बौछार लग गयी है। फोटोज को पसंद करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं फोटो में सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान जो चीज आकर्षित कर रही है वह है सपना का टैटू।

उन्होंने एक फोटो में अपने हाथ के टैटू को फ्लॉन्ट की है। टैटू में सपना ने अपने पति का नाम 'वीर' लिखवा रखा है। पिछले साल सपना की 24 जनवरी को वीर साहू से शादी हुई थी। जिसके बाद वह अपने पति के साथ लगातार फोटोज शेयर करती है और अपने प्यार का खुलकर इजहार करती हैं। वहीं इस देसी लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस फोटो पर 40 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

Next Story