Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी की अपने फैंस से अपील, बोली जागरुक होकर करे प्लाज्मा डोनेट

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट मे सपना ने फैंस से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है।

Sapna Choudharys appeal to her fans, to donate plasma
X

सपना चौधरी की अपने फैंस से अपील

हरियाणवी डांसर सपना चौधारी(Sapna Choudhary) हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। कभी फोटोज तो कभी वीडियो पोस्ट कर के वह अपने चाहने वालो के बीच बनी रहती है। हाल ही मे सपना चौधरी का नया गाना 'घाघरा'(Ghaghara) रिलीज हुआ है। रिलीज के साथ ही यह गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। इसी बीच सपना चौधरी का एक और पोस्ट चर्चा में है। देश में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर के सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

सपना ने इस पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में प्लाज्मा डोनेट करने की बात की है। कैप्शन में सपना ने लिखा है, 'इस महामारी के समय में हम सबको साथ में मिलके आगे आना है और लोगो को जागरूक करना है कि जो लोग प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं वो आगे आये और खून से मानवता के इस रिश्ते को और मजबूत करें, आज पुरे देश को एक जुट होने की जरूरत है, इसलिए हमने यूनाइटेड बाई ब्लड नाम से इसको शुरू किया है! आपके साथ से हम इस मुहीम के जरिये जरूरतमंद तक पहुंच पाएंगे!'

आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश लड़ रहा है। रोजाना लाखो की संख्या में लोग इसका शिकार हो रहे हैं। हर रोज हज़ारो लोग इस वायरस की चपेट में आने से अपनी जान गवां रहें है। अमीर हो या गरीब, सोसाइटी हाई हो चाहे लो कोरोना वायरस किसी को भी नहीं बख्श रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सभी जगह यह वायरस अपने पैर पसारे हुए है। ऐसे में लगभग हर इंसान एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहा है। अब हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी अपने फैंस से प्लाज्मा डोनेट करने और लोगो की मदद करने की अपील की है।

Next Story