Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद की Pranjal Dahiya ने हरियाणा क्वीन सपना को भी छोड़ा पीछे, डांस और face Expression से बना रही दिवाना

हरियाणा के फरीदाबाद शहर की रहने वाली प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने हरियाणवी इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी के बाद सबसे बेहतरीन फेस एक्सप्रेशन करने के लिए भी प्रांजल को जाना जाता है।

Haryana Popular Actress Pranjal Dahiya Song Trending on Youtube Fans Like All New Song
X

हरियाणा की प्रांजल दहिया

हरियाणा के फरीदाबाद शहर की रहने वाली प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने हरियाणवी इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी के बाद सबसे बेहतरीन फेस एक्सप्रेशन करने के लिए भी प्रांजल को जाना जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रांजल दहिया काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनके गानों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। प्रांजल के फैंस की संख्या हरियाणा में काफी ज्यादा है।

प्रांजल दहिया अपने गानों से फैंस के दिलो पर करती है राज

हरियाणा की प्रांजल दहिया के गानों की एक लंबी सूची है। हरियाणवी गानों के शौकीन उनके गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपने नए नए डांस स्टेप (dance steps) से लोगों को दीवाना बना देती हैं। प्रांजल हर गाने में अपना एक यूनिक डांस स्टेप क्रिएट करती हैं। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब शॉर्ट्स (Instagram to YouTube shorts) तक उनके गानों पर फैंस काफी ज्यादा रील्स बनाते हैं। प्रांजल के 52 गज का दामन गाने को फैंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया। इस गाने के बाद से प्रांजल के सभी गाने फैंस को काफी पसंद आने लगे।


प्रांजल दहिया बनी हरियाणा की पॉपुलर एक्ट्रेस

प्रांजल दहिया के कुछ गानों ने हरियाणा की क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल है। दरअसल एक्ट्रेस को बचपन से ही डांसिंग व एक्टिंग का शौक रहा है। इसके कारण वे स्कूल में होने वाले प्रोग्राम में बढ़-चढ़कर भाग लेती थी। प्रांजल की एक्टिंग का सफर टिक टॉक से शुरू हुआ था। टिक टॉक में वीडियो बनाकर डालना शुरू किया, जिसके बाद इनके वीडियो लोगों के दिलों पर राज करने लगे।



और पढ़ें
Next Story