Top

ये है हॉलिवुड का 'सेक्स हंटर' प्रड्यूसर, कई ऐक्ट्रेस ने लगाए रेप के आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 7:31PM IST
ये है हॉलिवुड का 'सेक्स हंटर' प्रड्यूसर, कई ऐक्ट्रेस ने लगाए रेप के आरोप

हॉलिवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक लगा हार्वी वाइंसटाइन पर लगे यौन शोषण का आरोपों ने पूरे हॉलिवुड को सर्मसार कर दिया है। कई अभिनेत्री हार्वी के खिलाफ खुल कर सामने आ गई हैं और हार्वी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

बता दें की 'द न्यू यॉर्क टाइम्स' ने हाल ही में हॉलिवुड प्रड्यूसर हार्वी वाइंसटाइन पर कई वर्षों तक अपनी महिला सहायकों, कर्मचारियों और कलाकारों के साथ यौन शोषण के आरोप लगाया था। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि वाइंस्टाइन कंपनी द्वारा निर्मित कई फिल्मों को ऑस्कर पुरस्कार दिए गए हैं। अब तक वाइंस्टाइन पर करीब 28 महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। 

आरोप लगाने वाली महिलाओं ऐशले जड भी शामिल है। ऐशली का आरोप है कि वाइंस्टाइन ने उन्हें फोटोशूट के बहाने से बुलाया और बाथरूम के सामने खडे होकर कहा कि तुम मेरी मालिश कर सकती हो, या फिर  तुम मुझे नहाते देख सकती हो। 

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

वहीं हार्वी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। उनकी कंपनी ने कहा कि उनके कारनामों के बारे में कोई पता नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐंजलिना जोली, रोसाना अरकेत और फ्रेंच पॉल्ट्रो,ग्वनेश, यूदित आदि कई ऐक्ट्रेस इस स्कैंडल का शिकार हुई हैं। 

मॉडल कारा डेलिवीन ने अपने एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने मुझे किस करने को कहा और फिर कुछ अजीब हरकतें करने लगे। जब मैं वहा से दरवाजे की तरफ गई तो वह मेरे सामने खड़े हो गए और मेरे होठों को चूमने की कोशिश करने लगे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
harvey weinstein harassment 13 hollywood actress aishwarya rai bachchan include

-Tags:#Hollywood News#Harvey Weinstein#Aishwarya Rai Bachchan#Harassment
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo