Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy Phir Bhaag Jayegi Review: हंसी का डबल डोज देगी डायना की ''मासूमियत'' और पीयूष मिश्रा की ''उर्दू''

फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी आज देशभर के सिनामेघरों में रिलीज हो चुकी है। थिएटर में जाने से पहले यहां जान ले कि आपको फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

Happy Phir Bhaag Jayegi Review: हंसी का डबल डोज देगी डायना की

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' की तिगड़ी अभय देओल, डाना पेंटी और अली फजल ने दर्शकों को हंसा-हंसा कर उनके पेट में दर्द कर दिया था। लेकिन अब फिल्म का दूसरा पार्ट आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है।

बता दें कि फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में डायना पेंटी, सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, अली फजल और जस्सी गिल नजर आएंगे। फिल्म को मुदस्सर अज़ीज ने डायरेक्ट किया है जबकि आनंद एल. राय ने इसे निर्देशित किया है।

फिल्म के ट्रेलर से ही आपको मूवी की कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा लग गया होगा। इस बार फिल्म में दो हैप्पी हैं और कहानी में एक बड़ा पंच यह है कि लोकेशन इस बार भारत-पाक नहीं बल्कि चाइना है।

चाइना के लोकेशन ने फिल्म को दर्शकों को देखने को और मजबूर कर दिया है। फिल्म में हैप्पी (सोनाक्षी) को कुछ लोग किडनैप कर लेते हैं। बात में किडनैपर्स को पता लगता है कि वह गलत हैप्पी को किडनैप कर ले आएं हैं।

हैप्पी की शादी होने वाली होती है। ऐसे में सभी हैप्पी को ढूंढ़ने निकल पड़ते हैं। ट्विस्ट तब आता है जब दूसरी हैप्पी (डायना पेंटी) भी वहां पहुच जाती है। अब इसके आगे किस-किस तरह की कन्फ्यूजन पैदा होती है इसके लिए आपको थिएटर जाना ही होगा।

Next Story
Top