logo
Breaking

सलमान की संजय दत्त को बिग बॉस में रखने की है ख्वाहिश, शाहरुख़ को भी घर आने की इजाजत

सलमान और संजय दत्त में काफी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

सलमान की संजय दत्त को बिग बॉस में रखने की है ख्वाहिश, शाहरुख़ को भी घर आने की इजाजत

मुंबई. सलमान खान की ख्वाहिश है कि वह संजय दत्त को बिग बॉस के घर में रखें। मुंबई में हुए बिग बॉस के लांच में सलमान खान ने ये इच्छा जताई कि अगर मौका मिले तो वह संजय दत्त को जेल से बुलाकर बिग बॉस के घर में रखना चाहेंगे।

सलमान खान से जब मीडिया ने पूछा कि वह किसके जीवन से प्रभावित हैं और किसका लाइफ स्टाइल उन्हें पसंद है जिसे वह घर में बुलाना चाहेंगे तब सलमान ने कहा कि मुझे संजय दत्त बहुत पसंद हैं और मैं उनसे प्रभावित हूं इसलिए अगर मौका मिले तो मैं संजय दत्त को उस घर से बुलाकर इस घर में रखना चाहूंगा।
दरअसल सलमान और संजय दत्त में काफी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं और बिग बॉस का एक सीजन दोनों साथ मिलकर होस्ट भी कर चुके हैं। फ़िलहाल संजय दत्त पुणे की येरवडा जेल में अपनी सजा काट रहे हैं। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने अपने शो में शाहरुख़ खान को आने की इजाज़त और न्योता दोनों ही दे दिया है।
सलमान खान ने बिग बॉस 8 के लांच के मौके पर कहा कि अगर शाहरुख़ बिग बॉस में आना चाहते हैं, अपनी फिल्म हैप्पी न्यू इयर को प्रोमोट करने तो वह आ सकते हैं। ये शाहरुख़ पर निर्भर करता है कि वह आएंगे या नहीं। अगर शाहरुख़ आएंगे तो हम उनकी फिल्म को प्रोमोट करेंगे।"
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, सलमान खान ने शहरुख खान के बारे में क्या कहा-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top