logo
Breaking

Happy New Year 2018: टीवी के इन सितारों ने नये साल पर लिया नया संकल्प

साल 2018 का आगाज हो गया है ऐसे में नये साल को बेहतर बनाने के लिए टीवी के कुछ सितारों ने न्यू ईयर रिजॉल्यूशन लिया है। इन टीवी सितारों की लिस्ट में छोटे पर्दे के कई बड़े नाम शामिल हैं।

Happy New Year 2018: टीवी के इन सितारों ने नये साल पर लिया नया संकल्प

नए साल में हम उत्साह-उमंग से भरे होते हैं, मन में कुछ अच्छा, नया करने की ख्वाहिश जागती है। हम ऐसे रेजॉल्यूशन भी लेते हैं, जो जिंदगी में खुशियां लाएं, हमें आगे बढ़ाएं, कामयाबी दिलाएं।

हमारे टीवी स्टार्स भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं वह भी नये साल में अलग-अलग संकल्प अपनी जिंदगी में लेते हैं। कोई टीवी स्टार अपनी फिटनेस दुरूस्त करने का संकल्प लेता है तो कोई हार्डवर्क का।

न्यू ईयर पर रेजॉल्यूशन लेने वाले सितारो की लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी, टीना दत्ता, दीपिका सिंह, और हितेन तेजवानी जैसे आपके चहेते कलाकारों के नाम शामिल हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी-

नए साल में अपनी वर्किंग एबिलिटी को और बढ़ाना चाहूंगी। लेकिन ऐसा तभी हो पाएगा, जब मैं अपनी हेल्थ, फिटनेस को लेकर कॉन्शस रहूंगी। यही वजह है कि इस साल खुद को फिट रखने के लिए रेजॉल्यूशन लूंगी।

मैं नहीं चाहती कि लोग बोलें कि शादी के बाद दिव्यांका का वजन बढ़ गया है (हंसते हुए)। अगले साल पूरी नींद भी लूंगी, फिट रहने के लिए ऐसा करना भी बहुत जरूरी है। मेरी तरफ से सभी फैंस को हैप्पी न्यू ईयर।

हितेन तेजवानी -

मैं रेजॉल्यूशन लेने के लिए नए साल का इंतजार नहीं करता हूं। मेरा मानना है कि किसी अच्छे काम की शुरुआत या बुरी आदतों को सुधारने के लिए किसी मौके का इंतजार नहीं करना चाहिए।

कहा भी गया है कि जो कल करना है, उसे आज किया जाए और जिसे आज करना है, उसे अभी किया जाए। कल पर कोई भी काम नहीं टालना चाहिए। मैं रेजॉल्यूशन कभी भी ले लेता हूं, लेकिन पूरे साल उसे निभाने की कोशिश करता हूं।

आगे की स्लाइडस में पढ़िए टीवी के कुछ और सितारों के बारे में जिन्होंने इस साल नया करने का संकल्प लिया है-

Share it
Top