Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैप्पी बर्थडे तैमूर अली खान: पटौदी पैलेस में नन्हें नवाब ने की घुड़सवारी और तलवारबाजी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के टैडी बियर जैसे क्यूट बेबी तैमूर अली खान आज पूरे एक साल के हो रहे हैं।

हैप्पी बर्थडे तैमूर अली खान: पटौदी पैलेस में नन्हें नवाब ने की घुड़सवारी  और तलवारबाजी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के टैडी बियर जैसे क्यूट बेबी तैमूर अली खान आज पूरे एक साल के हो रहे हैं। छोटे नवाब साहब के पहले जन्मदिन की तैयारी ज़ोर-शोर से शुरू हो चुकी है।

सैफ अली खान जश्न की तैयारी के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी करते भी नजर आए। बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ बाहुबली की तरह अहम रोल निभा रहे हैं। इसके लिए वह तलवारबाजी सीख रहे हैं।

उन्होंने सोमवार को पैलेस में करीब 2 घंटे तक घुड़सवारी और तलवारबाजी की प्रैक्टिस की। पटौदी पैलेस में बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए सैफ और करीना 16 दिसंबर को ही पटौदी पहुंच आ गए थे। अगले ही दिन करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ जश्न में शामिल होने के लिए महल पहुंचीं।

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने तैमूर के पहले जन्मदिन दिन को लेकर परिवार उत्साहित है। पटौदी परिवार भी और कपूर खानदान। ऐसा पहले से ही माना जा रहा था कि सोशल मीडिया सहित सभी के लाडले तैमूर का बर्थडे बिना धूमधाम के तो मनाया ही नहीं जा सकता।

घरेलू आयोजन पटौदी पैलेस में होगा, जिसके लिए शनिवार शाम सैफ और करीना नन्हें नवाब को बाहों की सवारी में लेकर पैलेस पहुंचे। जन्म के 257 दिन बाद पहली बार तैमूर अपनी दादी के साथ पटौदी पैलेस गए थे लेकिन इस बार उनके लिए माहौल कुछ अलग ही है।

परिवार और दोस्तों में इनके नाम

करीना ने बताया था कि तैमूर का जन्मदिन वे अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में ही सेलिब्रेट करना चाहते हैं। लिस्ट देखकर लगता है कि करीना-सैफ के दोस्तों को भी पार्टी में नहीं बुलाया गया है। यहां तक कि करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा और उनकी बहन मलाइका अरोरा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा भी लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

खान और कपूर परिवार में करीना की बहन करिश्मा, उनके बच्चे कियान राज कपूर और समाइरा, उनके बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल, नाना-नानी बबीता और रणधीर कपूर, सैफ की बहन सोहा अली खान, उनके पति कुणाल खेमू, बेटी इनाया, दादी शर्मिला टैगोर और बहन सबा अली खान शामिल होंगे।

Next Story
Top