Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक सीन के लिए शाहरूख से लड़ बैठे थे सनी देओल, गस्से में फाड़ी जींस, सेट पर मच गया था हड़कंप

अभिनेता सनी देओल का आज 62 वां जन्मदिन है। सनी एक सिख परिवार से ताल्लुख रखते हैं। सनी देओल ने इंग्लैंड में अपनी अभिनय की शिक्षा हासिल की थी।

एक सीन के लिए शाहरूख से लड़ बैठे थे सनी देओल, गस्से में फाड़ी जींस, सेट पर मच गया था हड़कंप

अभिनेता सनी देओल का आज 62 वां जन्मदिन है। सनी एक सिख परिवार से ताल्लुख रखते हैं। सनी देओल ने इंग्लैंड में अपनी अभिनय की शिक्षा हासिल की थी और बर्मिंघम के थिएटर में काम किया।

सनी देओल ने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सनी के अपॉजिट अमृता सिंह थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

इसके बाद सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। सनी ने 'दामिनी', 'घातक', 'वीरता', 'सलाखें', 'फर्ज', 'अपने' आदि। सनी की फिल्म गदर इतनी बड़ी हिट थी कि फिल्म को कई हफ्तों तक 6 बजे थिएटर में दिखाया गया।

फिल्म 'डर' की शूटिंग में सनी देओल गुस्से से बेकाबू हो गए थे। सनी का कहना ता कि एक आम इंसान एक कमांडो पर कैसे चाकू चला सकता है। दरअसल, डर में सनी देओल एक सेना कमांडो का किरदार निभा रहे थे।

साथ ही फिल्म में शाहरूख एक आम इंसान की भूमिका में थे। लेकिन फिर भी ऐसा सीन फिल्माया गया। इसके बाद सनी ने अपने हाथ जींस में डाल लिए और गुस्से से उनकी जींस फट गई। जिसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया था।

Next Story
Top