Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू निगम का विवादों से रहा है चोली-दामन का नाता, किसी को नहीं पता उनकी लाइफ के ये सीक्रेट्स

आज सोनू निगम का 45 वां जन्मदिन है। सोनू ने 4 साल की उम्र से ही गाने की शुरुआत कर दी। वह अलग-अलग कार्यक्रमों में गाने लगे। जिसके बाद से ही उन्होंने अपने गाने को जारी रखा और उसी सपने को लेते हुए वह मुंबई आ गए।

सोनू निगम का विवादों से रहा है चोली-दामन का नाता, किसी को नहीं पता उनकी लाइफ के ये सीक्रेट्स

आज सोनू निगम का 45 वां जन्मदिन है। सोनू निगम के घर में गाने का माहौल तो नहीं था लेकिन उनके पिता अगम निगम उन्हें कार्यक्रमों में ले जाया करते थे।

इसे भी पढ़ेः तलाक के बाद भी हिमेश अपनी पहली पत्नी को नहीं भुला पाएं? दूसरी पत्नी के साथ इस तरह बिता रहे हैं जीवन

एक बार उनके पिता सोनू को एक कार्यक्रम में लेकर गए थे जिसके बाद से ही उन्हें गाने का शौक लगा गया और वह होने वाले कार्यक्रमों में जाने लगे।

सोनू ने 4 साल की उम्र से ही गाने की शुरुआत कर दी। वह अलग-अलग कार्यक्रमों में गाने लगे। जिसके बाद से ही उन्होंने अपने गाने को जारी रखा और उसी सपने को लेते हुए वह मुंबई आ गए।

अपने इस सफर में उन्होंने स्टेज पर गाना शुरु कर दिया और उन्होंने मोहम्मद रफी के गानों को गाना शुरु कर दिया। इसके बाद से ही सोनू निगम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इसे भी पढ़ेः क्या सोनू को प्यार में धोखा दे रही हैं हिना खान, म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' ने खोला राज

वह लगातार गाने गाते गए और आज सोनू बॉलीवुड में सबसे महंगे सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं। सोनू ने कई भाषाओं में गाना गाया है।

सोनू निगम का कई विवादों से नाता रहा है। सोनू निगम ने राधे मां को काली मां अवतार तक करार दिया है। साथ ही वह अजान विवाद में भी घिर चुके हैं।

साथ ही जेट एयरवेज में गाना गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिको लेकर वह काफी विवाद में रहें और ट्रोल का भी शिकार होना पड़ा।

Next Story
Top