Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में ग्रेजुएट से फिल्म ''न्यूटन'' तक की सवारी, मुश्किल राहों में राव और फिर मिला ''धोखा'', कुछ ऐसा रहा फिल्मी सफर

बॉलीवुड में अपना इक्का जमाने वाले अभिनेता राजकुमार राव का आज 34 वां जन्मदिन है। राजकुमार मूल रूप ले गुरुग्राम से ताल्लुख रखते हैं। उनकी स्कूली शिक्षा वहीं से हुई है।

दिल्ली में ग्रेजुएट से फिल्म

बॉलीवुड में अपना इक्का जमाने वाले अभिनेता राजकुमार राव का आज 34 वां जन्मदिन है। राजकुमार मूल रूप ले गुरुग्राम से ताल्लुख रखते हैं। उनकी स्कूली शिक्षा वहीं से ही हुई है।

इसके बाद वह राव ने दिल्ली विश्वविघायल से अपनी ग्रेजुएशन की शिक्षा हासिल की। राव ग्रेजुएशन के बाद पूणे चले गए जहा उन्होंने एफटीआईआई में फिल्म डायरेक्शन की पढ़ाई की।

राजकुमार राव को पहला ब्रेक साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा से मिला। इसके बाद राव ने बलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जिसने उनके करियर को सातवें आसमान पर ला खड़ा किया।

राजकुमार राव ने बॉलीवुड को 'रागिनी एमएमएस', 'शैतान', 'शादी में जरूर आना', 'काई पो छे', 'न्यूटन' आदि सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन राजकुमार को बॉलीवुड में सफल होने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था।

राजकुमार को बचपन से ही एक्टिंग का शौक तो था लेकिन उन्हें अपने को साबित करने में कई साल लग गए। लेकिन आज वह बॉलीवुड के सभी खान को मात दे रहे हैं।

Next Story
Top