Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय दत्त की इस फिल्म को 20 बार देख चुके हैं प्रभास, बाहुबली 2 में काम करने की फीस जान हक्के-बक्के रह जाएंगे

बाहुबली अभिनेता प्रभास का आज 39वां जन्मदिन है। प्रभास ने फिल्म ''ईश्वर'' से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही प्रभास ने साउथ सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में की।

संजय दत्त की इस फिल्म को 20 बार देख चुके हैं प्रभास, बाहुबली 2 में काम करने की फीस जान हक्के-बक्के रह जाएंगे

बाहुबली अभिनेता प्रभास का आज 39वां जन्मदिन है। प्रभास ने फिल्म 'ईश्वर' से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही प्रबास ने साउथ सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में की।

प्रभास आज साउथ सिनेमा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ही एक बड़ा नाम है। प्रभास को फिल्मों को साउथ के अलावा हिंदी भाषी राज्यों में भी पसंद किया जाता है। फिल्म बाहुबली 2 के लिए प्रभास ने करीब 25 करोड़ रूपए फीस ली थी।

कहा जाता है कि प्रभास ने फिल्म बाहुबली में काम करने के लिए 2 करोड़ रूपए लिए थे। लेकिन यह रकम सिर्फ प्रभास की बॉडी ट्रांसफॉरमेशऩ के लिए ही था। बता दें कि बाहुबली के लिए प्रभास ने काफी दमदार बॉडी बनाई थी।

इस दमदार बॉडी के लिए प्रभास ने काफी मेहनत की थी। उन्हें अपना कई किलो वजम कम करना पड़ा। प्रभास की साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में काफी ज्यादा फैन-फॉलोइंग है।

कहा जाता है कि प्रभास को राजकुमार हिरानी समेत की फिल्में पसंद हैं। प्रभास ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' और '3 इडियट्स' करीब 20 बार से ज्यादा देखी है।

Next Story
Top