Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक ''सल्तनत'' ने बिगाड़ा जूही का खेल, आमिर संग कई किस सीन दे चमकी रातों-रात, जानें जूही चावला से जुड़े सीक्रेट्स

अभिनेत्री जूही चावला का आज 51वां जन्मदिन है। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को पंजाब परिवार में हुआ था। जूही ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की।

एक

अभिनेत्री जूही चावला का आज 51वां जन्मदिन है। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को पंजाब परिवार में हुआ था। जूही ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की। जूही ने मॉडलिंग के बाद अभिनय कि दुनिया में कदम रखा।

जूही चावला की पहली फिल्म 'सल्तनत' थी। लेकिन उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन फिर आमिर संग कई फिल्में करने के बाद जूही की किस्मत पलटी और उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

बता दें कि जूही ने आमिर संग कई किस सीन दिए थे। जिसके बाद वह लाइमलाइट में आने लगी। जूही ने कई फिल्में जैसे 'हम हैं राही प्यार के', 'अर्जुन पंडित', 'किस्मत कनेक्शन', 'भूतनाथ' आदि।

फिल्म हम हैं राहीं प्यार के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था। जूही चावला फेमिना मिस इंडिया से भी नवाजी जा चुकी हैं। लेकिन वह मिस यूनिवर्स के खिताब को हासिल नहीं कर सकी।

जूही चावला ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं। उन्होंने बॉलीवुड के हर अभिनेता के साख काम किया है लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ काम नहीं किया। जूही चावला ने 1997 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली। दोनों के 2 बच्चे हैं।

Next Story
Top