Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Birthday Jaya Bachchan : शादी से पहले जया बच्चन की इस बात को सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या राय, सबके सामने बहु को लेकर कही थी ये बात

जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ को कभी मीडिया पर शेयर करती हुई नजर नहीं आई हैं। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को जोड़े रखा है। वे उन महिलाओं में से हैं जो अपनी बेटी और बहु में कोई फर्क नहीं करती हैं। हांलाकि कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि जया के अपनी बहु ऐश्वर्या के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं।

Happy Birthday Jaya Bachchan : शादी से पहले जया बच्चन की इस बात को सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या राय, सबके सामने बहु को लेकर कही थी ये बात
X

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं। जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ को कभी मीडिया पर शेयर करती हुई नजर नहीं आई हैं। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को जोड़े रखा है। वे उन महिलाओं में से हैं जो अपनी बेटी और बहु में कोई फर्क नहीं करती हैं। हांलाकि कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि जया के अपनी बहु ऐश्वर्या के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं। जिसे दोनों ने हमेशा गलक प्रूफ किया है। दोनों हमेशा एक दूसरे की रिस्पेक्ट करती हैं। वहीं शादी से पहले जया ने कुछ ऐसा कह दिया था। जिसे सुनकर ऐश्वर्या अपने आंसू नहीं रोक पाई थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान जया ने ऐश्वर्या को लेकर काफी बातें कहीं थी। वहीं उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या एक आदर्श बहु बनेंगी। वे एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वे इतनी बड़ी सेलेब्रिटी हैं। इसके बावजुद वे हमारी फैमिली में इतने अच्छे से फिट हो गई हैं। वे बहुत ही सिंपल हैं और सभी के साथ मिलकर रहती हैं।

वहीं फिल्मफेयर अर्वाड शो के दौरान जया ने स्टेज पर सबके सामने ऐश्वर्या की इतनी तारीफ की थी। जिसे सुनकर ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गईं थी और रोने लगी थी। जया ने कहा था कि वे एक ऐसी सुंदर लड़की की बहु बनने वाली हैं, जिस पर पूरा देश गर्व करता है।

वही अगर जया के काम की बात करें तो वे 15 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म महानगर में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस की थी।

और पढ़ें
Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story