Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब शम्मी कपूर के बेटे से आदित्य रॉय कपूर को पहचाना जाने लगा, श्रद्धा के लिए इस एक्टर से ले चुके हैं पंगा

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का आज 33वां जन्मदिन है। आदित्य रॉय कपूर ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान फिल्म आशिकी-2'' से ही मिली थी।

जब शम्मी कपूर के बेटे से आदित्य रॉय कपूर को पहचाना जाने लगा, श्रद्धा के लिए इस एक्टर से ले चुके हैं पंगा

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का आज 33वां जन्मदिन है। आदित्य रॉय कपूर ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान फिल्म आशिकी-2' से ही मिली थी।

आदित्य एक्टर कभी नहीं बनना चाहते थे। बता दें कि आदित्य रॉय कपूर हमेशा से ही क्रिकेट के शौकीन थे और एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। वैसे आदित्य एक फिल्मी परिवार से ताल्लुख रखते हैं।

आदित्य के भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। आदित्य न फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म 'एक्शन रिप्ले', 'दावत-ए-इश्क', 'फितूर', 'आके जानू' में नजर आ चुके हैं।

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'आशिकी-2' को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थी। फिल्म के सभी गानों को लोगों ने पसंद किया था। खासकर 'तू ही ये मुझको बता दें'।

आदित्य रॉय कपूर को दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर के बेटे के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि कभी आदित्य को उनके बेटे आदित्य राज कपूर भी मानते थे। जिसके कारण उनके नाम में भी काफी कन्फ्यूजन रहता था।

साथ ही आदित्य का नाम श्रद्धा कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। बता दें कि दोनों ने फिल्म आशिकी 2 में साथ काम किया था जिसको लेकर फरहान अख्तर आदित्य से लड़ पड़े थे।

आदित्य कपूर सोशल मीडिया पर ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं। वह अपनी हर फोटो और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अब आदित्य रॉय कपूर फिल्म 'कलंक' और 'सड़क 2' में नजर आएंगे।

Next Story
Top