logo
Breaking

कॉ‍मेडी नाइट्स में लौटेंगी गुत्‍थी! वापसी की खबर से खुश हैं कपिल शर्मा

''मैड इन इंडिया'' के बंद हो जाने के बाद गुथ्‍थी फिर से ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'' में वापसी करना चाहती हैं।

कॉ‍मेडी नाइट्स में लौटेंगी गुत्‍थी! वापसी की खबर से खुश हैं कपिल शर्मा
मुंबई. कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर एक बार फिर कॉमेडी नाइट्स में वापसी को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि उन्होंने इस शो में वापसी की इच्छा जताई है। हालांकि, अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि वे कब तक शो में दिखाई देंगे, लेकिन 'कॉमेडी नाइट्स' के होस्ट कपिल शर्मा उनकी वापसी के फैसले से काफी खुश हैं और उन्होंने गुत्थी का स्वागत भी किया है।
कपिल की मानें तो खुद गुत्थी ने उनके सामने शो में वापस लौटने की इच्छा जताई है। वे कहते हैं, कि वे लंदन से आए हुए एक दोस्त के साथ मुंबई के एक उपनगरीय होटल में गया था। वहां सुनील ग्रोवर मुझसे टकरा गए। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वे कॉमेडी नाइट्स में वापसी करना चाहते हैं।
कपिल ने सुनील के इस फैसले पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैंने उनकी रिक्वेस्ट चैनल को फॉरवर्ड कर दी है। अब यह चैनल और उनके बीच का मुद्दा है। जहां तक मेरी बात है तो उनकी वापसी मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी। शो के बाक़ी स्टार्स किकू शारदा, अली असगर, उपासना सिंहजी, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती इसके साथ हैं, लेकिन सुनील ने अलग रास्ता चुना और यदि वे वापस आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।"
गौरतलब है कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के किरदार से सुनील ग्रोवर को काफी लोकप्रियता मिली थी, लेकिन बीच में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। 'कॉमेडी नाइट्स छोड़ने के बाद वे खुद अपना शो 'मैड इन इंडिया' लेकर आए, लेकिन यह दर्शक बटोरने में नाकामयाब रहा। फिर क्या 'लौट के बुद्धू घर को आए वाली कहावत सही साबित हुई।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, गुत्‍थी के बिना सुना है कॉमेडी नाइट्स-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top