Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरु रंधावा का नया ''लाहौर'' सॉन्ग सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लड़कियों के उड़े होश

गुरु रंधावा ने अपना नया डीजे सॉन्ग लाहौर रिलीज किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इसे अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गुरु रंधावा का नया

पंजाबी रॉक स्टार सिंगर गुरु रंधावा का नाय गाना 'लाहौर' रिलीज हो गया है। गुरु के इस गान एक रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया कि इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

लाहौर में गुरु रंधावा एक दम नए रॉकिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में ही गुरु को उनकी मां का फोन आता है जो उन्हें फोन पर ही खूबसूरत बीवी के लिए आशीर्वाद देती हैं।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी को मिला इस साल का सबसे बड़ा ये वाला खिताब, सपना चौधरी और अर्शी खान भी रह गईं पीछे

लन्दन की खूबसूरत गलियों में शूट किए गए इस गाने में गुरु रंधावा एक मस्त लक्जरी कार और हॉट-हॉट लड़कियों के बीच अपने दिल के प्यार की फुहारें बरसा रहे हैं।

गुरु रंधावा ने लाहौर गाने को पंजाबी यूथ को ध्यान में रखते हुए प्रेजेंट किया है। इससे पहले गुरु रंधावा ने विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का 'बन जा तू मेरी रानी' गया था, जो काफी सुपरहिट रहा।

इसे भी पढ़ें: ये हैं भारत की वो 5 बड़ी फ़िल्में जिन्हें पाकिस्तान ने किया बैन

आपको बता दें कि गुरु रंधावा का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में हुआ। गुरु रंधावा ने अपना पहला गाना 2013 'चढ़ गई' कम्पोज किया था। उसके बाद गुरु रंधावा ने गुरु रंधावा 'हाई रेटेड गबरू', 'पटोला' और 'फैशन' जैसे सुपरहिट गाने गाए।

Next Story
Top