logo
Breaking

मुश्किल में फंसी टीवी के राम की जान, जिद्दी फैन ने दी जान से मारने की धमकी

रामायण में राम का किरदार निभाकर मशहूर हुए टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी की जान मुश्किल में पड़ गई है। दरअसल एक्टर के एक जिद्दी फैन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

मुश्किल में फंसी टीवी के राम की जान, जिद्दी फैन ने दी जान से मारने की धमकी

टीवी के लोकप्रिय शो रामायण में राम की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर गुरमीत चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दअसल खबर यह कि गुरमीत चौधरी का पाला अपने एक ऐसे जिद्दी फैन से पड़ गया है जो खुद सुसाइड करने और एक्टर को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

गुरमीत ने दी जानकारी-

गुरमीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। एक्टर ने इस जिद्दी फैन के ब्लैकमेलिंग मैसेज को शेयर करते हुए लिखा है- कि मुझे दुनियाभर से फैन्स के काल्स और मैसेज आते हैं लेकिन एक फैन अपनी फैंडम को साबित करने के लिए सुसाइड करना चाहता है।
एक्टर गुरमीत चौधरी ने आगे लिखा है मैं अपने सभी फैंस से प्यार करता हूं लेकिन इस तरह का बिहेवियर बेहद निराशाजनक है। ये ट्रॉमा क्रिएट करता है। तस्वीर में जो इंसान है वो मुझे मारना चाहता है।

फैंस की सनक देखकर डरे गुरमीत-

बता दें कि गुरमीत अपने इस जिद्दी फैन की सनक देखकर बहुत डर गए है। गुरमीत ने अपील की है कि ये अपना प्यार दिखाने का सही तरीका नहीं है हाल ही में गुरमीत अपने एक इंडोनेशियाई फैन से मिले थे और साथ में लंच डेट पर भी गए थे।

बता दें, गुरमीत पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनका ऐसे फैन से पाला पड़ा हो। फैन की ऐसी दहशत सलमान खान और संजय दत्त भी देख चुके हैं।
Share it
Top