Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gully Boy Trailer : रणवीर की गली बॉय का ट्रेलर रिलीज

ज़ोया अख्तर (zoya akhtar) की फिल्म गली बॉय (gully boy) वैलेंटाइन डे (valentine day) पर यानी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है आज फिल्म का ट्रेलर (trailer) यू-ट्यूब पर आ चुका है

Gully Boy Trailer : रणवीर की गली बॉय का ट्रेलर रिलीज

ज़ोया अख्तर (zoya akhtar) की फिल्म गली बॉय (gully boy) वैलेंटाइन डे (valentine day) पर यानी 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। आज फिल्म का ट्रेलर (trailer) यू-ट्यूब पर आ चुका है। रणवीर सिंह (ranveer singh) और आलिया भट्ट (alia bhatt) स्टारर गली बॉय (gully boy) का ट्रेलर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के गाने के टीजर (teaser) ने खूब तारीफें बटोरी और फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से जो इंतज़ार था वो आज खत्म हो चुका है।

ट्रेलर (trailer) बेहद जबरदस्त रहा। रणवीर (ranveer singh) का स्ट्रीट बॉय लुक (street boy look) एक दम हटके और जानदार है वही फिल्म में रैप सॉन्गस (rap songs) की बात करें तो अपना टाइम आएगा (apna time aayega) को खूब पसंद किया जा रहा है। जिसकी हल्की सी झलक भी ट्रेलर में दिखाई गयी। फिल्म में एक और रैप सॉन्ग असली हिप हॉप (asli hip hop) का टीज़र ही फैंस की ज़ुबान पर चढ़ चुका अब इंतज़ार है तो बस असली हिप हॉप (asli hip hop) के रिलीज़ होने का।

फिल्म में रणवीर (ranveer singh) और आलिया (alia bhatt) के अलावा कल्की (kalki koechlin) भी नज़र आएंगी फिल्म को टाइगर बेबी प्रोडक्शन (baby production) और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन (excel entertainment production) ने बनाया है।फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग ऑडियंस को आकर्षित करने के लिए काफी है।

फिल्म पूरी तरह से एक ऐसे लड़के की कहानी पर बेस्ड है जो स्ट्रीट रैपर (street rapper) है और कैसे वो अपनी पहचान बनाने के लिए सुनसान गलियों से निकलकर स्ट्रगल करता है। उसकी गली गैंग (gully gang) के नाम से एक गैंग भी बना रखी है आलिया (alia bhatt) का किरदार भी एक चुलबुली सी लड़की का दिखाया गया है उसका फैमिली बैक्ग्राउंड भी रणवीर (ranveer singh) जैसा ही दिखाया गया है।

अभी जल्दी में ही रणवीर (ranveer singh) ने बॉक्स ऑफिस हिट (box office hit) सिंबा (simba) में सारा अली खान (sara ali khan) के साथ मेन लीड क रोल कर चुके फिल्म को खूब कामयाबी मिल रही दर्शक अभी तक फिल्म को देखने थियेटर जा रहे हैं कहना सही होगा की सिंबा का जादू अभी ऑडियंस के सर से उतरा नही है और इसी दौरान गली बॉय (gully boy) का ट्रेलर ने शिरकत कर दी।

देखना दिलचस्प होगा कि ट्रेलर अगर इतना धासूं है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाएगी।

Next Story
Top